बहू के प्यार में बेटे को दी दर्दनाक मौत, कानों में तार डालकर लगाया करंट, भाई ने ही कराया गिरफ्तार

एक बाप ने अपनी बहू से अवैध संबंधों के चलते अपने ही बेटे को दर्दनाक तरीके से मौत के घाट उतार दिया.

बहू के प्यार में बेटे को दी दर्दनाक मौत, कानों में तार डालकर लगाया करंट, भाई ने ही कराया गिरफ्तार

नई दिल्लीः बाप-बेटे का रिश्ता ऐसा रिश्ता होता है, जिसमें बाप चाहता है कि वह अपने बेटे को दुनियाभर की खुशी दे और उस पर कभी कोई परेशानी ना आए. लेकिन एक बाप ने अपनी बहू से अवैध संबंधों के चलते अपने ही बेटे को दर्दनाक तरीके से मौत के घाट उतार दिया. यह मामला राजस्थान के जैसलमेर जिले के आसकंद्रा इलाके का है. 

ऐसे रची हत्या की साजिश
दरअसल मुकेश कुमार के अपनी बहू पारले से अवैध संबंध थे. इन अवैध संबंधों के चलते मुकेश ने अपने बेटे और पारले के पति हीरालाल को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. इस प्लान के तहत मुकेश ने बीती 26 अप्रैल को पारले को नींद की गोलियां दी, जिन्हें पारले ने शिकंजी में मिलाकर मुकेश को पिला दिया. जब मुकेश गहरी नींद में सो गया तो पारले ने उसके कानों में तार डालकर करंट चालू कर दिया. जिससे हीरालाल की दर्दनाक मौत हो गई. इसके बाद मौत को प्राकृतिक बताकर शव को दफना भी दिया गया. 

भाई की शिकायत पर हुआ खुलासा
हीरालाल के भाई भोमराज को शक हुआ. भोमराज का शक अपनी भाभी और साले पर था. इसलिए उसने हीरालाल की मौत के 10 दिन बाद पुलिस में इसकी शिकायत की. जिस पर पुलिस ने जांच शुरू की. पुलिस को हीरालाल की पत्नी पारले पर शक हुआ क्योंकि हीरालाल की मौत के वक्त वो ही उसके साथ थी. 

पुलिस की पूछताछ में पारले टूट गई और उसने पूरी घटना बता दी और ये भी बताया कि इस हत्याकांड में हीरालाल का बाप मुकेश भी शामिल है. पुलिस को जांच में पता चला कि मुकेश और पारले के अवैध संबंध थे और इन्हीं अवैध संबंधों के चलते मुकेश ने अपने बेटे को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया था. जिसमें पारले ने भी उसका साथ दिया. फिलहाल पुलिस ने पारले और मुकेश को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.