छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में पुलिस और नक्सलियों में मुठभेड़, SI शहीद, 8 लाख के इनामी समेत 4 नक्सली ढेर
Advertisement

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में पुलिस और नक्सलियों में मुठभेड़, SI शहीद, 8 लाख के इनामी समेत 4 नक्सली ढेर

राजनांदगांव जिले के नक्सल प्रभावित मदनवाड़ा थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात पुलिस की नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में चार नक्सली मारे गए. जबकि मदनवाड़ा थाने के सब-इंस्पेक्टर श्याम किशोर शर्मा शहीद हो गए.

नक्सली मुठभेड़ में शहीद SI श्याम किशोर शर्मा

राजनांदगांव: राजनांदगांव में पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में चार नक्सली मारे गए हैं जबकि, इस एनकाउंटर में सब इंस्पेक्टर श्याम किशोर शर्मा शहीद हो गए. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने शहीद एसआई को श्रद्धांजलि दी. 

जानकारी के मुताबिक राजनांदगांव जिले के नक्सल प्रभावित मदनवाड़ा थाना क्षेत्र में शुक्रवार देर रात पुलिस की नक्सलियों के साथ मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में चार नक्सली मारे गए. जबकि मदनवाड़ा थाने के सब-इंस्पेक्टर श्याम किशोर शर्मा शहीद हो गए. बताया जा रहा है कि ये एनकाउंटर उस वक्त हुआ जब पुलिस की टीम जंगलों में सर्च ऑपरेशन पर थी. इसी दौरान वहां पर पहले से घात लगाए बैठे नक्सलियों ने फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई की.

ये भी पढ़ें-विशेष ट्रेन से मध्य प्रदेश लाए जा रहे औरंगाबाद रेल हादसे में जान गंवाने वाले मजदूरों के शव

पुलिस ने मौके से सभी नक्सलियों के शव निकाल लिए हैं, एनकाउंटर में मारे गए नक्सलियों के पास से हथियार और दूसरे सामान भी बरामद किए गए हैं. मारे गए नक्सलियों में 2 पुरुष और 2 महिला नक्सली शामिल है. जिनमें महिला नक्सली प्रमिला और सरिता पर एक-एक लाख रुपये का इनाम था. जबकि पुरुष नक्सली कृष्णा पर 5 लाख और अशोक पर आठ लाख रुपये का इनाम था. अशोक मोहला मानपुर कमेटी का सदस्य था. 

इस मुठभेड़ में शहीद हुए SI श्याम किशोर शर्मा की मौत पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर दुख जताया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि राजनांदगांव के मदनवाड़ा के पास परधौनी गांव में पुलिस नक्सली मुठभेड़ के दौरान मदनवाड़ा के थाना प्रभारी श्याम किशोर शर्मा जी की शहादत का समाचार दुःखद है. मैं उनकी शहादत को नमन करता हूं.  ईश्वर उनके परिवारजनों को संबल प्रदान करे. इस मुठभेड़ में 4 नक्सली मारे गये हैं. 

इस मुठभेड़ में शहीद हुए SI श्याम किशोर शर्मा की मौत पर छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल ने ट्वीट कर दुख जताया है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा है, राजनांदगांव के मदनवाड़ा के पास परधौनी गांव में पुलिस नक्सली मुठभेड़ के दौरान मदनवाड़ा के थाना प्रभारी श्याम किशोर शर्मा जी की शहादत का समाचार दुःखद है. मैं उनकी शहादत को नमन करता हूं.  ईश्वर उनके परिवारजनों को संबल प्रदान करे. इस मुठभेड़ में 4 नक्सली मारे गये हैं.

 

Watch LIVE TV-

Trending news