जबलपुर SDM के इस काम से बेहद खुश हुए सिक्किम के मुख्यमंत्री, शिवराज को पत्र लिख की प्रशंसा
Advertisement

जबलपुर SDM के इस काम से बेहद खुश हुए सिक्किम के मुख्यमंत्री, शिवराज को पत्र लिख की प्रशंसा

सिक्किम के प्रेम सिंह तमांग ने मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चैहान को पत्र लिखकर जबलपुर एसडीएम आशीष पांडे के साथ कटनी के अपर कलेक्टर और जबलपुर कलेक्टर भरत यादव के सहयोग की सराहना की.

सिक्किम के मुख्यमंत्री प्रेम सिंह तमांग.

जबलपुर: सिक्किम के मुख्यमंत्री प्रेम सिंह तमांग ने जबलपुर के एसडीएम की जमकर तारीफ की है. उन्होंने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को एक पत्र लिखकर जबलपुर के एसडीएम आशीष पांडे की सराहना की है. दरअसल, गुजरात के वड़ोदरा से सिलिगुड़ी के लिए 17 मई को चली स्पेशल ट्रेन में सिक्किम के रहने वाले भारतीय सेना के लेफ्टिनेंट चंद्रा सुब्बा की तबीयत अचानक काफी बिगड़ गई थी.

स्पेशल ट्रेन जब मध्य प्रदेश के कटनी रेलवे स्टेशन पहुंची तो लेफ्टिनेंट चंद्रा सुब्बा को इलाज के लिए उतारा गया. कटनी में भारतीय सेना के लेफ्टिनेंट का प्राथमिक उपचार हुआ, फिर उन्हें जबलपुर रेफर कर दिया गया. जबलपुर मेडिकल कॉलेज ले जाते वक्त रास्ते में ही लेफ्टिनेंट चंद्रा सुब्बा की मौत हो गई. लेफ्टिनेंट के साथ उनकी बहन विष्णु माया सुब्बा भी यात्रा कर रही थीं.

इंदौर में शुरू होंगी आर्थिक गतिविधियां, कलेक्टर बोले- उद्योगपतियों के साथ नहीं होगी नोटिसबाजी

जबलपुर कलेक्टर भरत यादव ने एसडीएम आशीष पांडे को लेफ्टिनेंट चंद्रा सुब्बा के अंतिम संस्कार और उसके बाद की कार्रवाई का जिम्मा सौंपा. एसडीएम आशीष पांडे ने एक परिवार के सदस्य के तौर पर लेफ्टिनेंट चन्द्रा सुब्बा का अंतिम संस्कार किया. इसके बाद एसडीएम आशीष पांडे ने लेफ्टिनेंट चन्द्रा सुब्बा की बहन को जबलपुर के एक होटल मे रुकवाया और वाहन की व्यवस्था कर दिल्ली स्थित सिक्किम हाउॅस के लिए रवाना किया.

इस पूरे घटनाक्रम के बारे में जब सिक्किम के मुख्यमंत्री प्रेम सिंह तमांग को पता चला तो उन्होंने जबलपुर एसडीएम आशीष पांडे सहित अन्य अफसरों की जमकर तारीफ की. उन्होंने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान को पत्र लिखकर जबलपुर एसडीएम आशीष पांडे के साथ कटनी के अपर कलेक्टर और जबलपुर कलेक्टर भरत यादव के सहयोग की सराहना की. सिक्किम के मुख्यमंत्री ने मुख्यमंत्री शिवराज को लिखे इस पत्र में जबलपुर एसडीएम आशीष पांडे का विशेषकर आभार जताया.

WATCH LIVE TV

Trending news