राजनांदगांव में कांग्रेस के 6 पार्षदों ने छोड़ा पार्टी का दामन,BJP से कांग्रेस में गईं पारुल साहू सुरखी से प्रत्याशी
Advertisement

राजनांदगांव में कांग्रेस के 6 पार्षदों ने छोड़ा पार्टी का दामन,BJP से कांग्रेस में गईं पारुल साहू सुरखी से प्रत्याशी

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में कांग्रेस को झटका लगा है. कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष समेत गण्डई नगर पंचायत के 6 पार्षदों ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया.वहीं कांग्रेस ने 9 और उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है. बीजेपी से कांग्रेस में आई पारुल साहू को सुरखी से प्रत्याशी बनाया है

राजनांदगांव में कांग्रेस के 6 पार्षदों ने छोड़ा पार्टी का दामन,BJP से कांग्रेस में गईं पारुल साहू सुरखी से प्रत्याशी

राजनांदगांव में कांग्रेस को लगा झटका, 6 पार्षदों ने पार्टी की सदस्यता से दिया इस्तीफा

छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव में कांग्रेस को झटका लगा है. कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष समेत गण्डई नगर पंचायत के 6 पार्षदों ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया. वे सभी नगर पंचायत द्वारा बनाए जा रहे सामुदायिक भवन और खैरागढ़ के जनता जोगी कांग्रेस विधायक देवव्रत सिंह द्वारा धमकाने से नाराज थे.  इन इस्तीफों के बाद कांग्रेस जिला संगठन में खलबली मची हुई है.

उपचुनाव: कांग्रेस ने 9 और उम्मीदवारों को मैदान में उतारा, BJP से कांग्रेस में गईं पारुल साहू सुरखी से प्रत्याशी

मध्य प्रदेश में 28 सीटों पर होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर कांग्रेस ने रविवार को दूसरी सूची जारी कर दी है. कांग्रेस ने 9 और उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है. सतीश सिंह सिकरवार समेत 8 और नेताओं को पार्टी की तरफ से टिकट दिया गया है. बीजेपी से कांग्रेस में आई पारुल साहू को सुरखी से प्रत्याशी बनाया है. उपचुनाव के कांग्रेस ने अपने प्रत्याशियों की लिस्ट जारी कर दी है.

MP:अतिथि विद्वानों पर भड़के उच्च शिक्षा मंत्री, कहा-''मैं आत्महत्या कर लूं, मैं CM से कैसे मिलवाऊं?

शनिवार को प्रदेश के अलग-अलग जिलों से अतिथि विद्वान उच्च शिक्षा मंत्री से मिलने पहुंचे. अतिथि विद्वानों ने चर्चा के दौरान मुख्यमंत्री से मिलने की मांग की. जिस पर उच्च शिक्षा मंत्री मोहन यादव भड़क गए और अतिथि विद्वानों को अजीबो गरीब जवाब देते हुए कहा-''मैं कर लूं क्या आत्महत्या मैं कैसे मिलवाऊं?''

भोपाल में दुर्गा उत्सव गाइडलाइन के विरोध में उग्र आंदोलन, पुलिस ने भांजी लाठियां

शहर के रोशनपुरा चौराहे पर रविवार दोपहर दुर्गा प्रतिमाओं की गाइडलाइन का विरोध करने सैकड़ों की संख्या में पहुंचे जय भवानी संगठन के कार्यकर्ताओं पर पुलिस ने लाठियां भांजी. प्रदर्शन के दौरान नारेबाजी करते हुए कार्यकर्ता इतने उग्र हो गए थे कि वे पुलिस जवानों से ही लड़ पड़े. ऐसे में पुलिस ने बल प्रयोग करते हुए एक दर्जन से ज्यादा कार्यकर्ताओं को हिरासत में भी ले लिया.

IPL 2020 पर सट्टा लगाते पकड़े गए 10 सट्टेबाज, पुलिस ने सड़क पर निकाला जुलूस

रतलाम पुलिस ने IPL 2020 पर सट्टा लगाते हुए 10 सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है. जिसके बाद इन सट्टेबाजों का अच्छे से जुलूस निकाला गया. पुलिस इन्हें थाना स्टेशन रोड से पैदल लेकर निकली और करीब ढाई किलोमीटर कलेक्टर कार्यालय में एसडीएम कोर्ट लेकर पहुंची. इस दौरान सड़क आते-जाते लोगों ने इनका वीडियो भी बनाया.

कोरोना काल में सरकार दे रही राहत, अधिकारी ले रहे मुफ्त राशन के नाम पर पैसे

कोरोना काल में सरकार गरीबों के लिए मुफ्त राशन उपलब्ध करवा रही है, लेकिन अधिकारी राशन देने की बजाय लोगों से पैसे ले रहे हैं. ग्रामीणों ने भिण्ड कलेक्टर से शिकायत की, साथ ही ज्ञापन भी सौंपा. वहीं शिकायत के बाद गोरमी तहसीलदार शिवदत्त कटारे ने मामले में ग्रामीणों और संस्था संचालक के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

 

Trending news