MP में बढ़े कोरोना के मामले, अब तक 20 केस आए सामने, एक मरीज की मौत

  देशभर में कोरोना वायरस को लेकर कोहराम मचा है. सबसे ज्यादा मामले केरल और महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं. लेकिन मध्य प्रदेश में भी ये जानलेवा वायरस तेजी से अपने पैर पसारता जा रहा है.

MP में बढ़े कोरोना के मामले, अब तक 20 केस आए सामने, एक मरीज की मौत
फाइल फोटो

भोपाल:  देशभर में कोरोना वायरस को लेकर कोहराम मचा है. सबसे ज्यादा मामले केरल और महाराष्ट्र से सामने आ रहे हैं. लेकिन मध्य प्रदेश में भी ये जानलेवा वायरस तेजी से अपने पैर पसारता जा रहा है. प्रदेश में अब तक 20 मामले सामने आ चुके हैं.

आंकड़ों के मुताबिक मध्य प्रदेश में सामने आए कोरोना वायरस के 20 मामलों में से एक की मृत्यु हो चुकी है. जबकि 19 का इलाज जारी है.सूबे में सबसे ज्यादा मामले इंदौर से सामने आए हैं. जिले में 9 लोगों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है.ताजा सामने आए मामलों में 3 पुरुष और 2 महिलाएं हैं.

ये भी पढ़ें : MP में Corona का कहर जारी, 70 सैंपल्स की जांच में 5 पॉजिटिव केस की पुष्टि

वहीं जबलपुर में 6 , भोपाल में 2 और 1-1 कोरोना पॉजिटिव केस की पुष्टि शिवपुरी और ग्वालियर से हुई है. जानकारी के मुताबिक, 1422 के सैंपल संदिग्ध के तौर पर जांच किए जा रहे हैं. जबकि 890 लोगों को क्वॉरेंटाइन किया गया है.

ये भी पढ़ें : कोरोना संकट: CM शिवराज ने की सहायता पैकेज की घोषणा, जरूरी चीजों की कमी न होने का दिया भरोसा

 आपको बता दें कि कोरोना वायरस के खतरे को लेकर सीएम शिवराज सिंह ने मध्य प्रदेश की जनता को संबोधित किया था. सीएम ने प्रदेश की जनता को भरोसा दिलाया था कि संकट की इस घड़ी में सरकार आम लोगों के साथ है. उन्होंने प्रदेश की जनता से अपील की थी कि वो घर से बाहर ना निकलें और लॉकडाउन का पूरी तरह से पालन करें. शिवराज सिंह ने कहा कि हम सब मिलकर कोरोना को हरा देंगे. बस लोग 21 दिन तक घर से बाहर ना निकलें.

WATCH LIVE TV: