बिलासपुर में बने एक क्वारंटाइन सेंटर पर तैनात SPO से मारपीट, मामला हुआ दर्ज

क्वारंटाइन सेंटर में ड्यूटी पर तैनात SPO (स्पेशल प्रोटेक्शन आफिसर) द्वारा एक युवक को अवैध शराब बेचने के लिए मना करना महंगा पड़ गया. युवक ने इस बात पर एसपीओ की जमकर पिटाई कर दी.

 बिलासपुर में बने एक क्वारंटाइन सेंटर पर तैनात SPO से मारपीट, मामला हुआ दर्ज
प्रतीकात्मक तस्वीर

बिलासपुर: बिलासपुर के एक गांव में बने क्वारंटाइन सेंटर में ड्यूटी पर तैनात SPO (स्पेशल प्रोटेक्शन आफिसर) द्वारा एक युवक को अवैध शराब बेचने के लिए मना करना महंगा पड़ गया. युवक ने इस बात पर एसपीओ की जमकर पिटाई कर दी.

दरअसल, ये मामला बिलासपुर जिले के तखतपुर ब्लॉक के ग्राम जरौंधा स्थित शासकीय स्कूल में बने क्वारंटाइन सेंटर का है. जहां एसपीओ हरीश जांगड़े अपने अन्य चार सहयोगियों के साथ ड्यूटी पर तैनात थे.

एसपीओ ने बताया कि क्वारंटाइन सेंटर के बाहर विनोद घृतलहरे नाम का एक शख्स शराब बेच रहा था. एसपीओ के मना करने पर पहले उसने अकेले उनकी पिटाई की और इसके बाद वो अपने अन्य दो साथी रंजित सतनामी और दुर्गेश घृतलहरे को लेकर क्वारंटाइन सेंटर पहुंचा.

ये भी पढ़ें-छत्तीसगढ़ में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मामले, 24 घंटे में सामने आए 82 मरीज

एसपीओ का कहना है कि आरोपियों ने क्वारंटाइन सेंटर का ताला तोड़ा और उसके साथ मारपीट की. इस पर पीड़ित एसपीओ ने तखतपुर थाने में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई.

एडिशनल एसपी ओपी शर्मा ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ जुर्म दर्ज कर आगे की विवेचना शुरू कर दी गई है. सात ही एसपी ने घटना की निंदा की है और कहा कि SPO समाज सेवक वर्ग से हैं, उनका आदर करें, उनका कहना है कि वे पुलिस के बतौर सहयोगी की भूमिका में सेवा दें रहें है. अगर इसके बाद भी कोई मारपीट जैसी घटना को अंजाम देता है तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

Watch LIVE TV-