VIDEO: शिवराज सिंह चौहान का 'बाहुबली' अवतार वायरल, कंधे पर उठा लिया शिवलिंग
Advertisement

VIDEO: शिवराज सिंह चौहान का 'बाहुबली' अवतार वायरल, कंधे पर उठा लिया शिवलिंग

मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव आने वाले हैं. इस समय इन राज्यों के नेता काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं. 

(फोटो साभार- वीडियो ग्रैब)

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में विधानसभा चुनाव आने वाले हैं. इस समय इन राज्यों के नेता काफी सक्रिय नजर आ रहे हैं. नेताओं से ज्यादा सोशल मीडिया पर लोग एक्टिव दिख रहे हैं. एक ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट पर एक स्पूफ वीडियो शेयर किया है जिसमें मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान को एमपी का बाहुबली दिखाया गया है. इस वीडियो में फिल्म 'बाहुबली' के कुछ सीन लेकर उनमें कांग्रेस नेताओं और शिवराज सिंह का चेहरा लगाकर जबरदस्त वीडियो बनाया है. 

जय श्री राम नाम के एक ट्विटर यूजर ने अपने अकाउंट पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि मध्य प्रदेश चुनाव पर रचनात्मक प्रयास. मिलिए मध्य प्रदेश के बाहुबली शिवराज सिंह चौहान से. इस पोस्ट में प्रदेश के सीएम को भी टैग किया गया है. 

बता दें कि  मध्य प्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने हैं. विधानसभा चुनाव की तैयारी के लिए प्रदेश की दोनों मुख्य राजनीतिक पार्टियों बीजेपी और कांग्रेस ने ताल ठोंक दी है. मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव का चुनावी रण वैसे तो केवल दो प्रमुख पार्टियों कांग्रेस और बीजेपी के बीच ही माना जा रहा है. लेकिन हाल ही में कुछ दिनों पहले ही समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने मध्य प्रदेश के चुनावी समर में पार्टी को उतारने का फैसला लिया है. वहीं मध्यप्रदेश के चुनावी रण में बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) भी अंदर खाने जनाधार बनाने में लगी हुई है. 

Trending news