निकाय चुनाव में भाजपा इन नेताओं को देगी टिकट, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने किया खुलासा

वीडी शर्मा ने कहा कि इस बार भाजपा केवल उन्हीं लोगों को टिकट देगी जिनकी छवि एक दम साफ है. उन्होंने कहा कि टिकट देते समय इस बात का ख्याल रखा जाएगा कि साफ छवि के साथ-साथ उनमें जीतने की क्षमता भी हो.

निकाय चुनाव में भाजपा इन नेताओं को देगी टिकट, प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने किया खुलासा
साभार-ट्विटर

रतलाम: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा अपने एक दिवसीय दौरे पर आज रतलाम पहुंचे हैं. जहां उन्होंने प्रेस वार्ता के दौरान नगर निकाय चुनावों में टिकट दिए जाने को लेकर एक बड़ा बयान दिया है.वीडी शर्मा ने कहा कि इस बार किसी भी ऐसे व्यक्ति को टिकट नहीं दिया जाएगा, जो केवल बाहरी रूप से पार्टी के पदाधिकारी हैं, लेकिन उनके कर्म माफियाओं वाले हैं.

ये भी पढ़ें-खंडवा में लव जिहादः एक तरफा प्यार में जबरन धर्मांतरण का दबाव बना रहा था युवक, गिरफ्तार

शर्मा ने आगे कहा कि इस बार भाजपा केवल उन्हीं लोगों को टिकट देगी जिनकी छवि एक दम साफ है. उन्होंने कहा कि टिकट देते समय इस बात का ख्याल रखा जाएगा कि साफ छवि के साथ-साथ उनमें जीतने की क्षमता भी हो.

आपको बता दें कि मंडल अध्यक्ष के लिए 40 साल तक के लोगों को ही चुना जा रहा है. हालांकि नगर निकाय चुनाव में भाजपा प्रत्याशियों की आयुसीमा के बारे में पूछे जाने पर शर्मा ने कहा कि इसे लेकर कोई नियम नहीं बना है. साथ ही उन्होंने  बताया कि संगठन की नियुक्तियों के लिए भी कोई नियम नहीं बनाया गया है. उन्होंने कहा कि भाजपा युवाओं को बढ़ावा देना चाहती है, इसलिए 40 साल तक के लोगों को मंडल अध्यक्ष बनाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें-भोपाल में बोले CM शिवराज- कोई संस्थान अब कुछ भी नहीं पढ़ाएगा, किसी को आतंकी नहीं बनने देंगे

प्रदेश के भाजपा संगठन को बताया आर्दश
आगे वीडी शर्मा ने बताया कि वह रतलाम दौरे में संगठन के युवा पदाधिकारियों से मिल रहे हैं. साथ ही वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से भी मिल रहे हैं और उनसे सुझाव भी मांग रहे हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा एक जीवंत संगठन है. उन्होंने मध्य प्रदेश के भाजपा संगठन को पूरे देश में आदर्श संगठन बताया.

आपको बता दें कि वीडी शर्मा के आज रतलाम पहुंचने पर उनका जोरदार स्वागत किया गया. निकाय चुनाव के पहले भाजपा के दावेदारों ने शक्ति प्रदर्शन किया. शहर में 6 किलोमीटर की रैली निकाली गई. रैली में फायदा उठाने के लिए पॉकेटमार भी पहुंच गए. दिलबहार चौराहे पर जब वीडी शर्मा का स्वागत किया जा रहा था, उस वक्त वहां पार्टी के कार्यकर्ताओं का खासा हुजूम था. इस बीच पॉकेटमार भी हाथ साफ करने के लिए भीड़ में घुस गए. लेकिन उनके इरादों पर पानी तब फिर गया जब लोगों ने उन्हें रंगे हाथों पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया. हालांकि पॉकेटमार का एक साथी मौके से भाग निकला. फिलहाल पुलिस ने 1 युवक को हिरासत में लिया है और उसे लेकर थाने चली गई.

Watch LIVE TV-