close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

MP: स्कूली बच्चों के लैपटॉप के मामले पर बोले शिक्षा मंत्री, बजट में नहीं है कोई प्रावधान

आपको बता दें कि बच्चों को लैपटॉप नहीं दिए जाने के मुद्दे पर बीजेपी विधायक यशपाल सिसोदिया ने कमलनाथ सरकार पर हमला बोला था. 

MP: स्कूली बच्चों के लैपटॉप के मामले पर बोले शिक्षा मंत्री, बजट में नहीं है कोई प्रावधान
मंत्री ने कहा, 'इसके लिए अगले बजट में देखा जाएगा.' (फोटो साभार:twitter.com)

भोपाल: मध्य प्रदेश के सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले स्कूली बच्चों को लैपटॉप के मामले पर स्कूली शिक्षा मंत्री प्रभु राम चौधरी ने कहा है कि अभी इस बजट में कोई प्रावधान नहीं है. इसके लिए अगले बजट में देखा जाएगा. मंत्री प्रभु राम चौधरी ने कहा कि विधायकों को लैपटॉप दिए जाने की जानकारी मुझे नहीं है.

बीजेपी विधायक ने सरकार पर बोला था हमला
आपको बता दें कि बच्चों को लैपटॉप नहीं दिए जाने के मुद्दे पर बीजेपी विधायक यशपाल सिसोदिया ने कमलनाथ सरकार पर हमला बोला था. सिसोदिया ने कहा था कि सरकार पहले बच्चों को लैपटॉप उपलब्ध कराएं उसके बाद हमारे बारे में सोचें.

जनसंपर्क मंत्री शर्मा ने कही ये बात
इस मामले में कमलनाथ सरकार के जनसंपर्क मंत्री पीसी शर्मा ने अपने बयान में कहा है कि सरकार विधायकों को लैपटॉप देकर क्या गलत कर रही है? छोटे-छोटे बच्चे कंप्यूटर के बारे में सब जानते हैं तो विधायक क्यों नहीं?

शिवराज सरकार से की तुलना
उन्होंने कहा कि हमारी सरकार शिवराज सरकार की तुलना में अच्छे लैपटॉप देगी और जो लैपटॉप दिए थे( शिवराज सरकार के कार्यकाल के दौरान) वह काम के नहीं थे.

जवाब देने में सकपकाए मंत्री
स्कूली बच्चों को लैपटॉप नहीं दिए जाने के मुद्दे पर सवाल पूछे जाने पर सकपकाए शर्मा ने बोला कि मेरा लैपटॉप आएगा तो मैं बच्चों को दे दूंगा. मेरे पास घर पर एक लैपटॉप रखा है मैं उसका इस्तेमाल कर लूंगा.