MP: सुब्रमण्यम स्वामी बोले- 'देश में यूनिफॉर्म सिविल कोड लाने वाली है सरकार'

स्वामी ने कहा कि जिस दिन पीएम मोदी चाहेंगे, 5 मिनट में यूनिफॉर्म सिविल कोड देश में लागू हो जाएगा.

MP: सुब्रमण्यम स्वामी बोले- 'देश में यूनिफॉर्म सिविल कोड लाने वाली है सरकार'
सरकार देश में यूनिफॉर्म सिविल कोड लाने वाली है: सुब्रमण्यम स्वामी

प्रमोद सिन्हा/खंडवा: नागरिकता संशोधन कानून (CAA) पर मचे घमासान के बीच खंडवा पहुंचे बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने दावा किया कि सरकार देश में यूनिफॉर्म सिविल कोड लाने वाली है. स्वामी ने कहा कि जिस दिन पीएम मोदी चाहेंगे, 5 मिनट में यूनिफॉर्म सिविल कोड देश में लागू हो जाएगा. उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट ने भी कई बार कहा है कि यूनिफॉर्म सिविल कोड लाना चाहिए.
 
सुब्रमण्यम स्वामी ने यहां हिंदू और मुस्लिम के डीएनए को एक बताया. सुब्रमण्यम स्वामी के मुताबिक हिंदू और मुस्लिम दोनों के वंशज एक हैं और इस बात को इंडोनेशिया के मुसलमान तो मानते हैं. लेकिन पता नहीं, इसे भारत का मुसलमान क्यों नहीं मान पाता. सुब्रमण्यम स्वामी ने इंडोनेशिया में दस हजार रुपये के नोट पर भगवान गणेश की तस्वीर छपी होने का हवाला देते हुए कहा कि भारत में भी 10 हजार के नोट पर लक्ष्मी जी की फोटो छापी जाए.

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि भारत में बढ़ती जनसंख्या कोई समस्या नहीं है. बल्कि इस जनसंख्या को उत्पादकता के रूप में शिक्षित करने के उपाय ढूंढने चाहिए.

साथ ही उन्होंने कहा कि राम मंदिर के फैसले पर 95% लोगों ने माना कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले का समर्थन करेंगे. मुसलमानों की भी यही राय थी. उन्होंने कहा यदि ऐसा ही सबका समर्थन मिलता रहा तो जल्द ही काशी मथुरा के बारे में भी फैसला हो जाएगा.