सिंहस्थ कुंभ का सुपर 'पुलिस मैन', बुजुर्ग महिला को गोद में उठाकर पार कराया रेलवे ब्रिज, देखें VIDEO

सिंहस्थ कुंभ के रंगों में महाकाल की नगरी उज्जैन 22 अप्रैल से ही रंग चुकी है। यहां सिंहस्थ का आयोजन 22 अप्रैल से शुरू हुआ है जो 21 मई 2016 तक चलेगा। इसके आयोजन के लिए हजारों पुलिसकर्मी रात-दिन मुस्तैद रहकर यहां अपनी ड्यूटी निभा रहे है।

सिंहस्थ कुंभ का सुपर 'पुलिस मैन', बुजुर्ग महिला को गोद में उठाकर पार कराया रेलवे ब्रिज, देखें VIDEO

नई दिल्ली: सिंहस्थ कुंभ के रंगों में महाकाल की नगरी उज्जैन 22 अप्रैल से ही रंग चुकी है। यहां सिंहस्थ का आयोजन 22 अप्रैल से शुरू हुआ है जो 21 मई 2016 तक चलेगा। इसके आयोजन के लिए हजारों पुलिसकर्मी रात-दिन मुस्तैद रहकर यहां अपनी ड्यूटी निभा रहे है।

पुलिस मंच पत्रिका के फेसबुक पेज पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें एक पुलिस कर्मी को बुजुर्ग महिला को गोदी में उठाकर रेलवे ब्रिज पार कराते हुए देखा जा सकता है। दरअसल महिला पुलिसवाले से गुजारिश करती है कि वह रेलवे ब्रिज को पार कर पाने में असमर्थ है। पुलिस वाला कुछ देर उसकी बाद सुनता है और फिर उसकी मदद करने की ठान लेता है। फिर वह बुजुर्ग महिला को गोद में उठाकर वह रेलवे ब्रिज पार कराते हुए उस जगह पर छोड़ देता है जहां वह जाने को कह रही थी। यह वीडियो फेसबुक पर खासा वायरल हो रहा है जिसे ढाई मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

 VIDEO देखने की CLICK करें