MP: पचमढ़ी आर्मी कैंप से राइफल चुराने वाले की हुई पहचान, एसपी ने की आरोपी की पुष्टि
Advertisement

MP: पचमढ़ी आर्मी कैंप से राइफल चुराने वाले की हुई पहचान, एसपी ने की आरोपी की पुष्टि

आरोपी की पहचान की पुष्टि होशंगाबाद के एसपी ने भी कर दी है. इसके साथ ही मामले की जानकारी आर्मी के आला अधिकारियों को भी दे दी गई है.

 

संदिग्ध रेस्तरां के बाहर से गुजरते देखे गए.

पीतांबर जोशी/होशंगाबाद: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के होशंगाबाद (Hoshangabad) के पचमढ़ी आर्मी कैंप (Pachmarhi Army Camp) से राइफल चुराने वाले एक आरोपी की पहचान हो गई है. बताया जा रहा है कि रायफल चोरी करने वाला आर्मी का ही जवान है. और होशियारपुर का रहने वाला है. आरोपी की पहचान की पुष्टि होशंगाबाद के एसपी ने भी कर दी है. इसके साथ ही मामले की जानकारी आर्मी के आला अधिकारियों को भी दे दी गई है.

दरअसल, शुक्रवार तड़के पचमढ़ी आर्मी कैंप से दो संदिग्ध 2 इंसास राइफल और 20 कारतूस चोरी करके ले गए थे. जिनकी तस्वीरें एक रेस्तरां में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी. संदिग्ध रेस्तरां के बाहर से गुजरते देखे गए. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने अलर्ट जारी कर दिया. मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए मध्य प्रदेश पुलिस (Madhya Pradesh Police) ने होशंगाबाद, भोपाल, इंदौर सहित कई जिलों में अलर्ट जारी किया था और इलाके में नाकेबंदी कर युवकों की तलाश शुरू कर दी थी.

जानकारी के मुताबिक संदिग्धों ने कैंप में आर्मी अफसर बनकर सेंध लगाई थी. प्राप्त जानकारी के अनुसार, दोनों संदिग्ध पिपरिया से टैक्सी लेकर पचमढ़ी आर्मी कैंप पहुंचे थे. इसके बाद राइफल चोरी करने के बाद टैक्सी से ही पिपरिया रेलवे स्टेशन तक आए थे. 

एसपी होशंगाबाद एमएल छारी ने बताया कि पचमढ़ी के आर्मी कैंप में आधी रात को दो संदिग्ध कार से पहुंचे. काले ट्रैक सूट और कैप लगाए संदिग्ध ने आर्मी कैंप के संतरी से खुद को आर्मी अफसर बताकर प्रवेश किया. इसके बाद वहां रखी दो इंसास राइफल और 20 राउंड कारतूस लेकर वापस कार से पिपरिया के लिए निकल गए. दोनो संदिग्धों ने रात साढ़े 12 बजे पिपरिया से टैक्सी ली थी. मामला उजागर होने के बाद से हड़कंप मचा हुआ है. वहीं आरोपियों की तलाश जारी है.

Trending news