CG: संसदीय सचिवों की नियुक्ति पर संशय बरकरार, कांग्रेस के जवाब पर BJP ने कसा तंज

  छत्तीसगढ़ के निगम-मंडलों में विभिन्न पदों पर अधिकारी और संसदीय सचिवों की नियुक्ति अब तक नहीं हो पाई है, संगठन से सरकार स्तर तक कई बार नेताओं की बैठक हो चुकी है, लेकिन नाम अब तक सामने नहीं आए हैं. वहीं इस संशय पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष मोहन मरकाम का बयान सामने आया है.

CG: संसदीय सचिवों की नियुक्ति पर संशय बरकरार, कांग्रेस के जवाब पर BJP ने कसा तंज
फाइल फोटो

रायपुर:  छत्तीसगढ़ के निगम-मंडलों में विभिन्न पदों पर अधिकारी और संसदीय सचिवों की नियुक्ति अब तक नहीं हो पाई है, संगठन से सरकार स्तर तक कई बार नेताओं की बैठक हो चुकी है, लेकिन नाम अब तक सामने नहीं आए हैं. वहीं इस संशय पर कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष मोहन मरकाम का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि जल्द ही सूची सबके सामने आएगी.

जानकारी के मुताबिक, पिछले दिनों ही सीएम हाउस में वरिष्ठ नेताओं की बैठक के बाद नामों की सूची दिल्ली हाईकमान को भेज दी गई थी, लेकिन सूत्र बताते हैं कि उन नामों में कुछ नाम ऐसे थे जिनको अगर पदों पर नवाजा जाता तो संघर्ष करने वाले कार्यकर्ताओं की अनदेखी होती, ऐसे में आलाकमान की ओर से प्रदेश अध्यक्ष से संसोधित सूची मांगी गई है. बताया जा रहा है कि दिल्ली जाकर पीएल पुनिया के जरिये मोहन मरकाम नामों को सूची देकर आए हैं.

ये भी पढ़ें: पेंड्रा: 'बैगा' जनजाति से PM आवास के नाम पर फर्जीवाड़ा, मिलीभगत से पैसा खा गए ठेकेदार

वहीं निगम मंडलों में और संसदीय सचिवों की नियुक्ति नहीं होने के मसले पर बीजेपी चुटकी ले रही है. बीजेपी प्रवक्ता श्रीचंद सुंदरानी की माने तो हालिया स्थिति कांग्रेस में आपसी सहमति नहीं होने से पैदा हुई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस में मतभेद ही मतभेद है, बीजेपी सरकार के दौरान नियुक्तियों को लेकर कांग्रेसी सवाल उठाते थे, आज वहीं करने जा रहे हैं, कांग्रेस को तो माफी मांगनी चाहिए.

WATCH LIVE TV: