शिक्षक ने हिंदुओं की पूज्य देवी पर की अभद्र धार्मिक टिप्पणी, भेजा गया जेल
Advertisement

शिक्षक ने हिंदुओं की पूज्य देवी पर की अभद्र धार्मिक टिप्पणी, भेजा गया जेल

पुलिस के अनुसार, गोविंद महाविद्यालय के प्राचार्य गौतम ने पिछले दिनों हिंदुओं की पूज्य देवी सरस्वती के बारे में अभद्र धार्मिक टिप्पणी की थी, जिसे लेकर प्राचार्य द्वारा कही गई बातों को एक अन्य प्रोफेसर मनोज व्यास ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया.

सांकेतिक तस्वीर

दतियाः मध्यप्रदेश के दतिया जिले में अभद्र धार्मिक टिप्पणी करने वाले गोविंद महाविद्यालय के प्राचार्य एस.एस. गौतम को शुक्रवार को गिरफ्तार कर अदालत में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है. पुलिस के अनुसार, दतिया जिले के गोविंद महाविद्यालय के प्राचार्य गौतम ने पिछले दिनों हिंदुओं की पूज्य देवी सरस्वती के बारे में अभद्र धार्मिक टिप्पणी की थी, जिसे लेकर प्राचार्य द्वारा कही गई बातों को एक अन्य प्रोफेसर मनोज व्यास ने अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर लिया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल किया.

शिक्षक के क्लिप शेयर करने के बाद सोशल मीडिया पर प्राचार्य द्वारा की गई टिप्पणी वायरल होने पर विवाद की स्थिति बन गई. जिसके बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने प्राचार्य को देवी सरस्वती पर अभद्र टिप्पणी करने को लेकर खुब खरी खोटी सुनाई. वीडियो देखने के बाद कुछ एक लोगों ने शिक्षक को जेल भेजने की मांग की तो कुछ ने शिक्षक की आलोचना की. जिसके बाद शिक्षक पर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने और देवी सरस्वती के बारे में अभद्र टिप्पणी करने के चलते मामला दर्ज कर लिया.

VIDEO: ITBP के जवान ने गाया 'तेरी मिट्टी...' गाना, सुनकर आंखें हो जाएंगी नम

देखें लाइव वीडियो

मध्य प्रदेश: डूब रहे बेटे और भतीजे को बचाने के लिए नदी में कूदी महिला, तीनों की मौत

पुलिस ने प्राचार्य के खिलाफ धार्मिक भावनाएं भड़काने का मामला दर्ज करने के बाद प्राचार्य को गिरफ्तार कर लिया और शुक्रवार को सेंवढ़ा न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे 14 दिन की पुलिस रिमांड पर ग्वालियर केंद्रीय जेल भेज दिया गया है. वहीं पुलिस ने वीडियो शेयर करने वाले शिक्षक व्यास के खिलाफ भी मामला दर्ज कर लिया है. (इनपुटः आईएएनएस से भी)

Trending news