close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

टल्ली टीचर का टॉर्चर

जशपुर के एक कन्या पाठशाला में एक टीचर शराब पीकर पहुंच गए और छात्राओं से अभद्रता करने लगे, क्या हुआ टीचर के साथ पढ़िए पूरी ख़बर।  

टल्ली टीचर का टॉर्चर

जशपुर: कोतबा नगर पंचायत की कन्या प्राथमिक शाला, जहां आने वाली हर एक लड़की इसी सपने के साथ पढ़ने आती है जिससे वो अपना भविष्य बना सके।

लेकिन अगर वहां पढ़ाने वाले टीचर ही अभद्रता करते और नशे में झूमते नजर आ जाएं तो ज़रा सोचिए क्या तस्वीर होगी इस पाठशाला की। 

टल्ली रहते हैं टीचर

इस स्कूल में केवल दो ही टीचर्स तैनात हैं, मतलब टीचर्स का टोटा है। इनमें से एक शिक्षक तो छुट्टी लेकर इलाज के लिए रायगढ़ चली गईं।

जबकि दूसरे एकमात्र शिक्षक विद्याधर सिंह पर आरोप है कि वो सोमवार को ना सिर्फ क्लास में शराब पीकर आए बल्कि छात्राओं से अभद्रता भी की।

अपशब्द भी कहे और उन्हें क्लास से बाहर निकाल कर स्कूल से ही बाहर निकालने की धमकी दे दी।

यही नहीं शराबी टीचर विद्याधर सिंह मंगलवार को भी शराब के नशे में झूमते नजर आए। सवाल पूछने पर उन्होंने भी स्वीकार कर लिया कि वे शराब पी कर आए हैं। 

शिकायत पर हुआ एक्शन

टीचर विद्याधर सिंह के ना बदलते हालात देखकर लोगों ने ज़िला शिक्षा अधिकारी से शिकायत की और कोतबा चौकी को भी इसकी सूचना दे दी।

जिसके बाद पुलिस ने विद्याधर सिंह का मेडिकल टेस्ट कराया जिसमें उनके शराब पीने की पुष्टि भी हो गयी।

इसके बाद प्रशासन ने स्कूल में नई टीचर की तैनाती कर दी है, जिससे अब छात्राएं सुचारू रुप से पढ़ाई करने के साथ ख़ुद को सुरक्षित भी महसूस कर रही हैं।