close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

MP: जबलपुर में रेत में दफनाया मिला BJP कार्यकर्ता का शव, ऊपर लिखा था 'The End'

गुरुवार को घर से निकलने के बाद सोनू रात भर घर वापस नहीं लौटा, जिसके बाद सोनू के परिजनों ने सोनू से बात करने की कोशिश की, लेकिन फोन न लगने पर परिजनों ने शुक्रवार की दोपहर सोनू की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई.

MP: जबलपुर में रेत में दफनाया मिला BJP कार्यकर्ता का शव, ऊपर लिखा था 'The End'
ऋषभ पर इन दिनों भाजयुमो नगर महामंत्री पद की जिम्मेदारी थी

जबलपुरः मध्य प्रदेश के जबलपुर संभाग के भेड़ाघाट थाना अंतर्गत स्वर्गद्वारी के पास एक युवक की हत्या कर शव को रेत में दफनाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां युवक की हत्या कर शव को दफना दिया गया और उसके ऊपर 'The End' लिखा गया है. मिली जानकारी के मुताबिक मृतक का नाम ऋषभ जैन उर्फ सोनू (27 साल) है, जो बीजेपी का कार्यकर्ता था और गुरुवार रात घर से एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बाइक से निकला था. गुरुवार को घर से निकलने के बाद सोनू रात भर घर वापस नहीं लौटा, जिसके बाद सोनू के परिजनों ने सोनू से बात करने की कोशिश की, लेकिन फोन न लगने पर परिजनों ने शुक्रवार की दोपहर सोनू की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसके बाद पुलिस को शुक्रवार की ही दोपहर 3 बजे के लगभग सोनू की बाइक मिली.

सोनू की बाइक के पास मिले खून के धब्बों को देखते हुए पुलिस और परिजन आगे बढ़े तो शव रेत में दबा मिला, जिसके ऊपर 'The End' लिखा मिला है. शव मिलने पर पुलिस ने सोनू के परिजनों को भी इसकी सूचना दी. सूचना पर परिजन मौके पर पहुंचे और पुलिस ने एसडीएम की मौजूदगी में शव को रेत से बाहर निकलवाया और पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. इसके साथ ही पुलिस ने मृतक की बाइक भी कब्जे में ले ली है और घटना स्थल को सील कर जांच शुरू कर दी. पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आस-पास के लोगों से भी पूछताछ शुरू कर दी है.

दिल्लीः घर की घंटी बजाकर पहले बाहर बुलाया, फिर ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर कर दी हत्या

बता दें घटना जबलपुर के बरगी विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत की है. मृतक सोनू भेड़ाघाट के पंचवटी का रहनेवाला था. सोनू की हत्या के बाद पूरे परिवार में मातम का माहौल है. वहीं सोनू के परिजनों से पूछताछ करने पर उन्होंने किसी तरह की आपसी रंजिश से इनकार किया है. बता दें ऋषभ पर इन दिनों भाजयुमो नगर महामंत्री पद की जिम्मेदारी थी और उसने लंबे समय से शराब और अवैध रेत उत्खनन के खिलाफ मुहिम छेड़ रखी थी. ऋषभ के पिता पवन जैन की पंचवटी में जैन मार्बल ऑर्ट नाम से दुकान है. सोनू भी इसी दुकान में पिता और भाइयों के साथ काम करता था.