close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

4 साल की बच्ची पर मकान मालिक की थी बुरी नजर, पड़ोसियों के चलते नाकाम हुआ दरिंदा

इंदौर के आजाद नगर थानाक्षेत्र में रहने वाले एक दम्पति ने थाने में शिकायत की है कि उनकी चार साल की बच्ची के साथ मकान मालिक गलत हरकत करने की कोशिश की, लेकिन परिवार और पड़ोसियों की सतर्कता के चलते वह अपने मंसूबों में नाकाम रहा.

4 साल की बच्ची पर मकान मालिक की थी बुरी नजर, पड़ोसियों के चलते नाकाम हुआ दरिंदा
परिजनों के बाहर जाने का बाद बच्ची को घर ले गया आरोपी बुजुर्ग

नई दिल्लीः मध्य प्रदेश की मिनी मुंबई कहे जाने वाले इंदौर के आजाद नगर थाना क्षेत्र में उस समय सनसनीखेज वारदात सामने आई जब एक चार साल की बच्ची मकान मालिक ने गलत हरकत को अंजाम देने की कोशिश की, लेकिन परिजनों और रहवासियों की सतकर्ता ने बच्ची के साथ कुछ भी गलत होने से बचा लिया औ आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गया. बताया जा रहा है कि इंदौर के आजाद नगर थानाक्षेत्र में रहने वाले एक दम्पति ने थाने में शिकायत की है कि उनकी चार साल की बच्ची के साथ मकान मालिक गलत हरकत करने की कोशिश की, लेकिन परिवार और पड़ोसियों की सतर्कता के चलते वह अपने मंसूबों में नाकाम रहा.

बच्ची के माता पिता ने अपनी शिकायत में पुलिस को बताया कि उनके मकान मालिक का अक्सर उनके घर आना-जाना लगा रहता था. शनिवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ. शनिवार देर शाम बुजुर्ग मकान मालिक के परिजन घर से किसी काम से बाहर गए हुए थे और इसी दौरान अकेलेपन का फायदा उठाकर बुजुर्ग ने बच्ची को अपने साथ अपने घर ले गया औ उसके साथ गलत हरकत करने की कोशिश की, लेकिन परिजनों और पड़ोसियों ने बुजुर्ग को ऐसा करते देख लिया और सतकर्ता के कारण बुजुर्ग को रंगेहाथों पकड़ कर पुलिस के हवाले किया. वहीं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

देखें लाइव टीवी

उज्जैन में हुई रूह कंपा देने वाली घटना, 5 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद हत्या, चाचा सहित 3 आरोपी गिरफ्तार

बता दें हाल ही में इंदौर और उज्जैन सहित उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में नाबालिग बच्चियों के साथ हुई घटनाओं से पूरा देश हिला हुआ है और हर तरफ बच्ची को इंसाफ दिलाने की मांग हो रही है. ऐसे में इंदौर में परिवार की सतर्कता ने बच्ची को बड़ी अनहोनी से बचा लिया. बच्ची के साथ हुई इस घटना के बाद पुरा परिवार सकते में है और आरोपी बुजुर्ग के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग कर रहा है. वहीं पड़ोसियों ने भी बुजुर्ग को आरोपी बताते हुए पीड़ित परिवार का साथ दिया है और आरोपी बुजुर्ग के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं.