ग्वालियर की दीवारों पर लगे सिंधिया की गुमशुदगी के पोस्टर, समर्थक भड़के
Advertisement

ग्वालियर की दीवारों पर लगे सिंधिया की गुमशुदगी के पोस्टर, समर्थक भड़के

ग्वालियर में बीजेपी के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के गुमशुदा होने के पोस्टर लग चुके हैं. यह पोस्टर किसी और ने नहीं बल्कि कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सिद्धार्थ सिंह राजावत द्वारा लगाए गए हैं. सिंधिया समर्थकों ने ना सिर्फ पोस्टर फाड़े बल्कि सिद्धार्थ सिंह राजावत को धमकी भी दी.

फाइल फोटो

ग्वालियर: मध्य प्रदेश में पोस्टर पॉलिटिक्स का सिलसिला चला आ रहा है. साध्वी प्रज्ञा, कमलनाथ, नकुलनाथ, एनपी प्रजापति के बाद अब बीजेपी के नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के गुमशुदा होने के पोस्टर लग चुके हैं. 

यह पोस्टर किसी और ने नहीं बल्कि कांग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता सिद्धार्थ सिंह राजावत द्वारा लगाए गए हैं. सिद्धार्थ सिंह का कहना है कि सिर्फ ग्वालियर ही नहीं भिंड, मुरैना,अशोकनगर, गुना में भी इस तरह के पोस्टर लगाए जाएंगे.

इसके बाद कांग्रेस और सिंधिया समर्थकों में तनाव की स्थिति पैदा हो चुकी है. सिंधिया समर्थकों ने ना सिर्फ पोस्टर फाड़े बल्कि सिद्धार्थ सिंह राजावत को धमकी भी दी. साथ ही पोस्टर लगाते मिल जाने पर आग के हवाले करने की भी बात कही.

ये भी पढ़ें-मध्य प्रदेश में भीषण गर्मी ने बरसाया कहर, मौसम विभाग ने दी हीट वेब की चेतावनी

बता दें कि ग्वालियर के महल गेट तिराहे पर भाजपा नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया के गुमशुदा होने के पोस्टर चस्पा किए गए हैं. इन पोस्टरों में गुमशुदा सिंधिया की तलाश करने वाले जनसेवक को 5100 रुपए नगद इनाम देने की बात भी कही गई है

पोस्टर में सिंधिया पर हमला बोलते हुए तीन बातों का जिक्र किया गया है. पोस्टर में सिंधिया के बारे में लिखा है कि कांग्रेस में रहकर जो जनसेवा नहीं कर पा रहे थे, जो कोरोना महामारी के समय में अप्रवासी मजदूरों की आवाज न उठा सके, जिन्हें रोड़ पर उतरने का शौक था वह आज गुमशुदा है.

Watch LIVE TV-

Trending news