MP: दर्जी ने सिल दिया छोटा कच्छा, शख्स ने पुलिस से कर दी शिकायत
Advertisement

MP: दर्जी ने सिल दिया छोटा कच्छा, शख्स ने पुलिस से कर दी शिकायत

दरअसल, हबीबगंज में 5 नंबर नाले के पास एक टेलर की दुकान है. इस दुकान पर भीम नगर में रहने वाले कृष्ण कुमार दुबे ने 2 मीटर का कपड़ा कच्छा (चड्डी) सिलने के लिए दिया था. लेकिन टेलर ने उनके मुताबिक कच्छा नहीं सिला.

MP: दर्जी ने सिल दिया छोटा कच्छा, शख्स ने पुलिस से कर दी शिकायत

भोपाल: कोरोना संकट के बीच मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. यहां भीम नगर कॉलोनी में रहने वाले एक शख्स ने कच्छा छोटा सिलने पर टेलर के खिलाफ पुलिस को पत्र लिखकर उचित कार्रवाई की मांग की है. शख्स का यह पत्र सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा और लोग तरह-तरह के मजाकिया कमेंट कर रहे हैं.

सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया का उपचुनाव के बाद सत्ता में आने को लेकर कांग्रेस पर तंज, कही ये बात

दरअसल, हबीबगंज में 5 नंबर नाले के पास एक टेलर की दुकान है. इस दुकान पर भीम नगर में रहने वाले कृष्ण कुमार दुबे ने 2 मीटर का कपड़ा कच्छा (चड्डी) सिलने के लिए दिया था. लेकिन टेलर ने उनके मुताबिक कच्छा नहीं सिला. इसकी शिकायत उन्होंने हबीबगंज थाने में दर्ज कराई है और टेलर के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है. 

हबीबगंज पुलिस को लिखे अपने पत्र में कृष्ण कुमार दुबे ने टेलर पर आरोप लगाते हुए कहा कि मैने उनको (टेलर) को कच्छा बड़ा सिलने के लिए कहा था. लेकिन फिर भी उन्होंने मेरा कच्छा छोटा कर दिया.

BSP विधायक रामबाई ने दी BJP नेता को खुली चुनौती, 'मां का दूध पिया है तो सामने आकर लड़े'

कृष्ण कुमार दुबे के इस शिकायत से हबीबगंज पुलिस भी हैरान है. ऐसे में थाने के पुलिसकर्मियों को समझ नहीं आ रहा है कि वे टेलर के खिलाफ किस आधार पर और क्या कार्रवाई करें?

Watch Live TV-

Trending news