close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ग्वालियर: ATM लूटने में नाकाम होने पर बदमाशों ने की तोड़फोड़, मामला दर्ज

सीसीटीवी फुटेज आने के बाद ही आरोपियों की पहचान की जा सकेगी. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ग्वालियर: ATM लूटने में नाकाम होने पर बदमाशों ने की तोड़फोड़, मामला दर्ज
कंपू थाना क्षेत्र के चिरवाई नाके पर लगे सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया एटीएम को देर रात अज्ञात बदमाशों ने अपना निशाना बनाया. (प्रतीकात्मक फोटो)

ग्वालियर: मध्य प्रदेश के ग्वालियर में अज्ञात बदमाशों ने बैंक का एटीएम तोड़कर पैसे लूटने का प्रयास किया है. वहीं, एटीएम के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे भी तोड़ दिए हैं. जैसे ही इस बात की जानकारी पुलिस और बैंक के अधिकारियों को लगी, तो वह मौके पर जा पहुंचे. पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

दरअसल, कंपू थाना क्षेत्र के चिरवाई नाके पर लगे सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया एटीएम को देर रात अज्ञात बदमाशों ने अपना निशाना बनाया. बदमाशों ने पहले एटीएम के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरो को तोड़ दिया. इसके बाद एटीएम मशीन को तोड़ने का प्रयास किया. हालांकि, बदमाश एटीएम मशीन को तोड़ नहीं सके और वह उसे छोड़ भाग निकले. 

 

जब सुबह एटीएम से पैसे निकालने पहुंचे लोगों ने उसे टूटा हुआ देखा, तो पुलिस को सूचना कर दी. पुलिस और बैंक के अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल की. आरोपियों के खिलाफ कोई भी सुराग नहीं लगा. जिसके बाद पुलिस ने एटीएम में लगे कैमरे के सीसीटीवी फुटेज बैंक से निकलवाए हैं. सीसीटीवी फुटेज आने के बाद ही आरोपियों की पहचान की जा सकेगी. फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.