close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

ये आईसक्रीम वाला है BIG-B का सबसे बड़ा फैन, हर साल उनके बर्थडे पर करता है ये नेक काम

आंखो पर काला चश्मा, डॉन फिल्म में अमिताभ बच्चन के किरदार की तरह बालों का स्टाइल रमेशचंद्र ने अमिताभ बच्चन को कॉपी करने में हर छोटी-बड़ी बात का ध्यान रखा है.

ये आईसक्रीम वाला है BIG-B का सबसे बड़ा फैन, हर साल उनके बर्थडे पर करता है ये नेक काम

रतलामः अमिताभ बच्चन के चाहने वालों की कोई कमी नहीं, लेकिन रतलाम के रमेशचंद्र गौड़ ने अमिताभ को इस कदर पसंद किया कि उसने अपनी पहचान ही डॉन के नाम से बना ली. रमेश चंद्र गौड़ का इस दिन कुछ खास अंदाज होता है. आइसक्रीम का ठेला चलाकर अपने परिवार को पालने वाला रमेशचंद्र बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को इतना पसंद करता है कि उसने अपने आप को अमिताभ की तरह ढालने में कोई कसर नहीं छोड़ी. आंखो पर काला चश्मा, डॉन फिल्म में अमिताभ बच्चन के किरदार की तरह बालों का स्टाइल रमेशचंद्र ने अमिताभ बच्चन को कॉपी करने में हर छोटी-बड़ी बात का ध्यान रखा है.

रमेश चंद्र अमिताभ बच्चन को इतना पसंद करता है कि उसने अपनी पहचान ही खत्म कर दी और दुनिया के चहेते डॉन के नाम से अपनी पहचान बना ली. रमेशचंद्र 25 साल पहले ही डॉन बन गया था. अमिताभ की फिल्म कसमें-वादे देखने के बाद रमेशचंद्र ने अपने आपको अमिताभ की तरह ढालना शुरू किया और अमिताभ की डॉन फिल्म देखने के बाद तो रमेशचंद्र ने अपनी पहचान ही डॉन के नाम से बना ली.

देखें LIVE TV

'Big B' ने कैसे हासिल किया ये मुकाम? यहां पढ़ें- 7 अनसुने किस्से

अमिताभ को दिल से चाहने वाला यह डॉन अपने परिवार के लिए आइसक्रीम का ठेला चलाता है. दिनभर आइसक्रीम ठेले पर अमिताभ के गाने और अमिताभ की स्टाइल में आइसक्रीम बेचने का अंदाज लोगों को भी खूब पसंद आता है. दिनभर आइसक्रीम का ठेला चलाने वाला रमेश उर्फ डॉन कुछ खास नही कमा पता, लेकिन अमिताभ के जन्मदिन पर पूरा दीन गली मोहल्लों मे बच्चों को मुफ्त आइसक्रीम खिलाता है और अपने अंदाज़ मे अमिताभ के गानों पर नाचते-गाते और उसके डायलॉग बोलकर बच्चों का मनोरंजन भी करता है.

बर्थडे पर अमिताभ बच्चन को फैन्स ने कुछ इस तरह किया विश, सामने आई PHOTOS

रतलाम का यह डोन अपने ठेले पर अमिताभ की तस्वीर लगाकर उसके सामने केक भी काटता है. डॉन ने अपने ठेले पर अमिताभ के अलग-अलग फिल्मों के फोटो भी लगा रखे हैं. रतलाम का डॉन अमिताभ बच्चन से मिलने कई बार उनके जन्मदिन पर मुंबई भी गया, लेकिन मिल नहीं पाया. रतलाम का डॉन (रमेशचंद्र) ने अमिताभ के फोटो से सजे अपने ठेले का फोटो भी अमिताभ को भेजा था, जिसके जवाब में आए पत्र को डॉन ने अपने पास संभाल कर रखा है.

यह वीडियो भी देखें -