कोर्ट में पेशी के बाद भड़की 'ड्रग वाली आंटी' के बेटे की गर्लफ्रेंड आफीन, बताई 'अंदर की बात'

इंदौर के हाईप्रोफाइल लोगों को ड्रग बेचने वाली प्रीति जैन को बीते दिनों जबलपुर जेल में शिफ्ट किया गया है. इधर आज उसके गिरोह से जुड़े सदस्यों को कोर्ट में पेश किया गया. पेशी के बाद आरोपी आफीन भड़क गई. पढ़िए पूरी खबर....

कोर्ट में पेशी के बाद भड़की 'ड्रग वाली आंटी' के बेटे की गर्लफ्रेंड आफीन, बताई 'अंदर की बात'
आरोपी आफीन की फाइल फोटो.

शैलेन्द्र सिंह भदौरिया​/इंदौर: ड्रग वाली आंटी प्रीति जैन के गिरोह के तीन सदस्यों आफीन, अकमल और अंकित समेत एक अन्य आरोपी को विजयनगर पुलिस ने रिमांड खत्म होने पर कोर्ट में पेश किया. जहां से तीन आरोंपियों को ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया है, जबकि एक आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेजा है. 

क्यों भड़की आफीन
कोर्ट में हुई पेशी के बाद जब विजयनगर पुलिस प्रीति जैन के बेटे की गर्लफ्रेंड नूर फातिमा उर्फ आफीन को अपने साथ ले जा रही थी, तभी वो मीडिया कर्मियों पर भड़की और अपने नाम से खबर छापने पर बिफरने लगी. वो कहने लगी कि 'मामले में कई बड़े लोग हैं, उनके नाम क्यों उजागर नहीं किए जा रहे. सिर्फ मेरा नाम ही क्यों लिया जा रहा है.'

ये भी पढ़ें: कैबिनेट विस्तार पर कांग्रेस बोली- सिंधिया के हाथ में शिवराज सरकार का रिमोट, BJP ने दिया ये जवाब

वकील ने क्या कहा
शासन की ओर से अधिवक्ता कोमल दिक्षित ने मीडिया से चर्चा के दौरान बताया कि ड्रग गिरोह के चार आरोपियों को विजयनगर पुलिस ने आज कोर्ट में पेश किया था. जहां से कोर्ट ने तीन आरोपी नूर फातिमा उर्फ आफीन, अंकित और अकमल को ज्यूडिशियल रिमांड पर भेज दिया गया है. वहीं एक अन्य आरोपी को पुलिस रिमांड पर भेजा गया है.

जबलपुर जेल में बंद है प्रीति जैन
नाइजीरियन गिरोह से एमडी और कोकीन जैसे ड्रग्स खरीदकर उसे इंदौर के हाईप्रोफाइल लोगों को बेचने वाली इंदौर की प्रीति जैन फिलहाल जबलपुर सेंट्रल जेल में बंद है. इंदौर में प्रीति ‘ड्रग वाली आंटी’ के नाम से भी जानी जाती थी. वह पब और जिम में हाईप्रोफाइल लोगों को निशाना बनाती थी.

26 आरोपी चिह्नित
प्रीति की निशानदेही पर पकड़े गए अन्य आरोपियों के मोबाइल, सोशल मीडिया चैटिंग में पुलिस को नशे के कई एडिक्ट लोगों, नशा खरीदने व रखने वालों की भी जानकारी मिली है. ऐसे करीब 26 और आरोपी चिह्नित किए गए हैं, जिनके तार इस गिरोह से जुड़े हैं. पुलिस सभी की तस्दीक कर रही है.

नाइजीरिया और ईस्टर्न अफ्रीका तक जुड़े हैं तार
पुलिस गिरफ्त में आई ड्रग वाली आंटी और उसके गिरोह के अन्य आरोपियों के मोबाइल फोन से जो नंबर्स मिले हैं उनकी जांच हो रही है. पुलिस के मुताबिक उन नंबरों को या तो बंद कर दिया गया है या उनकी सिम निकाल कर फेंक दी गई है. आरोपियों के कॉल लॉग में ईस्टर्न अमेरिका और नाइजीरिया के भी कई नंबर मिले हैं. सभी नंबर स्वीच्ड ऑफ बता रहे हैं. पुलिस जांच में पता चला है कि ये सभी ड्रग पैडलर्स सोशल मीडिया के जरिए ही एक-दूसरे के संपर्क में रहते थे.

ये भी पढ़ें: इंदौर ड्रग्स रैकेटः आंटी के बेटे की गर्लफ्रेंड गिरफ्तार, बार में करती टेबल डांस, रईसजादे होते टारगेट

ये भी पढ़ें: स्वच्छता में चौका लगाने के बाद इंदौर ने बनाया एक और नया रिकॉर्ड, वसूले 39 करोड़ रुपए

WATCH LIVE TV