रक्षाबंधन पर चित्रकूट में हुए हत्याकांड के तीन आरोपी गिरफ्तार, SP ने पुलिस टीम को किया पुरस्कृत

आरोपियों ने नयागांव थाना इलाके के आरोग्य धाम नई बस्ती में एक युवक की गोली मार कर हत्या की थी. इनमें से एक आरोपी नाबालिग है. आरोपियों की ही निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल किया गया कट्टा और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है.

रक्षाबंधन पर चित्रकूट में हुए हत्याकांड के तीन आरोपी गिरफ्तार, SP ने पुलिस टीम को किया पुरस्कृत
सांकेतिक तस्वीर

सतना: रक्षाबंधन के दिन चित्रकूट में हुए हत्याकांड में पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इन आरोपियों ने नयागांव थाना इलाके के आरोग्य धाम नई बस्ती में एक युवक की गोली मार कर हत्या की थी. इनमें से एक आरोपी नाबालिग है. आरोपियों की ही निशानदेही पर वारदात में इस्तेमाल किया गया कट्टा और एक मोटरसाइकिल बरामद की गई है.

बताया जा रहा है कि पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल ने आरोपियों को पकड़ने में सफल हुई पुलिस टीम को 10 हजार के इनाम से पुरस्कृत किया. 

ये भी पढ़ें-लुटेरी दुल्हन गैंग का पर्दाफाश, 27 जुलाई को हुई शादी, 29 को पेड़ से लटका मिला पति का शव

आपको बता दें रक्षाबंधन के दिन नयागांव थाना अंतर्गत आरोग्यधाम के पीछे नई बस्ती में कजली महोत्सव चल रहा था. जहां डांस करते वक्त कुछ लोगों में  विवाद हो गया था. विवाद इतना बढ़ गया कि आरोपियों ने एक ऑटो चालक को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया और खुद मौके से फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने ऑटो चालक को अस्पताल पहुंचाया था लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था.  

पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी थी, जिसमें आज पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. 

Watch LIVE TV-