शादी से लौट रही युवती का अपहरण कर जंगल में की थी हैवानियत, तीन आरोपी गिरफ्तार

धार जिले में रहने वाली युवती गांव में एक शादी से लौट रही थी. उसी दौरान तीन युवक उसका अपहरण कर जंगल में ले गए थे.

शादी से लौट रही युवती का अपहरण कर जंगल में की थी हैवानियत, तीन आरोपी गिरफ्तार
प्रतीकात्मक तस्वीर

धारः पिछले दिनों धार जिले के डही थाने में एक युवती द्वारा गैंगरेप की रिपोर्ट लिखवाई गई थी. युवती ने बताया था कि गांव में शादी से लौटते वक्त तीन युवकों ने उसके साथ दरिंदगी की. उसकी शिकायत दर्ज कर थाना पुलिस ने मामले में जांच करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. धार एएसपी ने बताया कि तीनों आरोपियों से पूछताछ जारी है, युवती इस वक्त सुरक्षित अपने घर पर है.

यह भी पढ़ेंः- जिसने गोद लेकर दिया नया जीवन, बेटी ने उसी पिता का काटा गला, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे

'शादी से लौटते वक्त उठा ले गए थे दरिंदे'
मध्य प्रदेश में इस वक्त महिला सुरक्षा अभियान जोरों पर है तो वहीं प्रदेश में महिलाओं के साथ छेड़खानी और दरिंदगी की वारदातें भी रुकने का नाम नहीं ले रही है. कुछ दिनों पहले डही की रहने वाली युवती गांव की शादी में शामिल होने गई थी. वह रात को ही शादी से अपने घर आने के लिए निकली. वह कुछ दूर पहुंची थी कि वहां उसे कुछ युवक दिखे.

लड़कों को नजरअंदाज करते हुए वह आगे बढ़ रही थी. युवती को अकेला देख तीनों लड़के उसे अपने साथ उठा कर जंगल ले गए. युवती ने बताया कि तीनों दरिंदों ने बारी-बारी जंगल में उसके साथ बलात्कार किया. हैवानियत के बाद युवकों ने उसे वहीं जंगल में छोड़ दिया.

यह भी पढ़ेंः- नाबालिग छात्र ने ट्यूशन टीचर का जीना किया मुहाल, पॉर्न साइट पर बना दिया प्रोफाइल

हिम्मत जुटा कर थाने में की शिकायत
अपने साथ हुई दरिंदगी के बाद पीड़िता ने किसी तरह हिम्मत जुटाई और डही थाने जाकर तीनों के खिलाफ शिकायत कर दी. पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए तत्परता दिखाई और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. एडिशनल एसपी देवेंद्र पाटीदार ने बताया कि युवती घबराते हुए थाने में शिकायत करने आई थी. उसकी शिकायत पर एक्शन लेते हुए तीनों युवकों वीरेंद्र, कन्हैया और प्रदीप को हिरासत में लिया गया. उनसे पूछताछ चल रही है, साथ ही मामले में जांच भी जारी है. युवती इस वक्त अपने परिवार वालों के पास सुरक्षित है.

यह भी पढ़ेंः- डर के बीच जागी आस्थाः 'कोवैक्सीन' हो सफल, इसलिए महाकाल मंदिर में भस्मारती के साथ चढ़ाया दूध

यह भी पढ़ेंः- किराना गाड़ी से ब्रेड के पैकेट चुराते CCTV में कैद हुई महिलाएं, देखें Video

WATCH LIVE TV