भोपाल तीन तलाक मामला: CM शिवराज के निर्देश के बाद हिरासत में लिए गए 3 लोग, पति अब भी फरार
Advertisement

भोपाल तीन तलाक मामला: CM शिवराज के निर्देश के बाद हिरासत में लिए गए 3 लोग, पति अब भी फरार

राजधानी भोपाल में सामने आए तीन तलाक के मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के संज्ञान लेने के बाद पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है. आरोपी के रिश्तेदारों से कोहेफिजा थाना पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है.

फाइल फोटो

भोपाल : राजधानी भोपाल में सामने आए तीन तलाक के मामले में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के संज्ञान लेने के बाद पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है. आरोपी के रिश्तेदारों से कोहेफिजा थाना पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. हालांकि आरोपी पति अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.  व्हाट्सएप पर पत्नी को तलाक देने वाला आरोपी पति फैज आलम अंसार बेंगलुरु में नौकरी करता है. कर्नाटक पुलिस आरोपी फैज की तलाश कर रही है. भोपाल पुलिस की एक टीम भी बेंगलुरु में मौजूद है. पति को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही है.

ये भी पढ़ें : तीन तलाक पीड़िता ने शिवराज से मुलाकात कर सुनाई आपबीती, CM ने दिया न्याय का आश्वासन

आपको बता दें कि  मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कोहेफिजा में दहेज के लालच में एक शौहर ने व्हाट्सऐप कॉल पर ही बीवी को तीन तलाक दे दिया था. पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति के खिलाफ दहेज अधिनियम और मुस्लिम विवाह अधिनियम अध्यादेश-2019 की धारा 3 और 4 के तहत केस दर्ज किया था. आरोपी सिंगापुर का नागरिक है और कर्नाटक के बेंगलुरू में होटल शेरेटन ग्रैंड में जनरल मैनेजर की पोस्ट पर काम कर रहा है. वहीं इस मामले में संज्ञान लेते हुए सीएम ने डीजीपी को बेंगलुरु पुलिस के साथ मिलकर मामले में उचित कार्रवाई के निर्देश दिए थे.

पिछले दिनों तीन तलाक पीड़िता ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मुलाकात भी की थी. इसके बाद सीएम शिवराज ने ट्वीट किया था ‘’मेरी इस बहन को मैं न्याय दिलाऊंगा. महिलाओं की इज़्ज़त के साथ कोई भी किसी तरह का खिलवाड़ नहीं कर सकता. मैं कर्नाटक के मुख्यमंत्री से भी इस मामले को लेकर बात करने वाला हूँ. दोषी के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी, इसके निर्देश मैंने पुलिस अधिकारियों को दे दिए हैं.’’

WATCH LIVE TV

Trending news