दोस्त को बचाने में गंवा दी खुद की जान, सीसीटीवी में कैद हुई हादसे की तस्वीरें

सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम नहीं होने के कारण निगरानी नहीं होती है. जिस कारण कई युवा व बच्चे मनोरंजन के लिए तेज बहती नदी में छलांग लगाते मिल जाते हैं.

दोस्त को बचाने में गंवा दी खुद की जान, सीसीटीवी में कैद हुई हादसे की तस्वीरें
डूबने से 18 वर्षीय पिंकू की हो गई मौत.

टीकमगढ़ः टीकमगढ़ जिले के कुंडेश्वर धाम में कुंड में एक युवक की मौत हो गई. यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई. पिंकू नामक 18 वर्षीय युवक ने दोस्त को डूबते देख पानी में छलांग लगा दी थी. किसी तरह दोस्त तो बच गया लेकिन पिंकू खुद डूब गया और उसकी मौत हो गई. पुलिस का कहना है कि धाम पर सीसीटीवी के अलावा होमगार्ड के जवानों की भी ड्यूटी लगी हुई थी.

सीसीटीवी में कैद हुई घटना
बीते शुक्रवार को युवक अपने 4 दोस्तों के साथ कुंडेश्वर धाम आया था. नदी में नहाने के बाद युवक किनारे पर खड़ा होकर देखने लगा. तभी एक दोस्त पानी में डूबने लगा, जिसे देख युवक ने अपने दोस्त को बचाने के लिए गहरे कुंड में छलांग लगा दी. दोस्त तो किसी तरह पानी से बाहर आ गया, लेकिन युवक गहरे पानी में डूबने लगा. बहाव तेज होने के कारण उसे बचाया नहीं जा सका. सुरक्षा की दृष्टि से लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरी घटना कैद हो गई.

दुर्गा पूजा के बहाने शिवराज सरकार पर बरसे कमलनाथ, बोले- प्रदेश में केवल “भाजपा उत्सव” को ही खुली छूट 
     
जिदंगी से खिलवाड़ जारी, बच्चे करते है स्टंटबाजी
सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम नहीं होने के कारण निगरानी नहीं होती है. जिस कारण कई युवा व बच्चे मनोरंजन के लिए तेज बहती नदी में छलांग लगाते मिल जाते हैं. सुरक्षा की दृष्टि से तो ये खतरनाक है ही साथ ही इस तरह के हादसे प्रशासन की सुरक्षा व्यवस्था पर भी सवाल खड़े करते हैं. प्रदेश में बहुत से ऐसे स्थान है जहां स्नान पर प्रतिबंध है, लेकिन प्रशासनिक व्यवस्था नहीं होने से बहुत से हादसे हो जाते हैं.  

WATCH LIVE TV