40 लाख के इनामी नक्सली रमन्ना की मौत, झीरम घाटी नक्सली हमला में भी था शामिल
Advertisement

40 लाख के इनामी नक्सली रमन्ना की मौत, झीरम घाटी नक्सली हमला में भी था शामिल

रमन्ना तेलंगाना के वारंगल जिले का रहने वाला था. बता दें कि 40 लाख का इनामी रमन्ना 2010 में जवानों के काफिले पर हमले का भी आरोपी था.

 

बस्तर आईजी पी सुंदरराज ने की रमन्ना की मौत की पुष्टि.

जगदलपुर: नक्सलियों के टॉप मोस्ट लीडर रमन्ना (Ramanna) की मौत हो गई है. इस खबर की पुष्टि खुद बस्तर आईजी पी सुंदरराज ने की है. बता दें कि पिछले दो दिनों से दंडकारण्य स्पेशल जोनल कमेटी के सदस्य रमन्ना के हार्ट अटैक से मौत होने की खबर आ रही थी. जिसके बाद से बस्तर पुलिस रमन्ना की मौत हो जाने के सूबत तलाश रही थी.

56 वर्षीय रमन्ना तेलंगाना के वारंगल जिले का रहने वाला था. बता दें कि 40 लाख का इनामी रमन्ना 2010 में जवानों के काफिले पर हमले का भी आरोपी था. ताड़मेटला में हुए इस हमले में 76 जवानों की मौत हो गई थी. इसके साथ ही रमन्ना 2013 में हुए झीरम घाटी नक्सली हमले (Jhiram Ghati Naxal Attack) में भी शामिल था.

हालांकि, अभी तक इस संबंध में नक्सलियों की तरफ से कोई भी बयान जारी नहीं किया गया है. दरअसल, नक्सली अपने बड़े नेताओं की मृत्यु पर बयान जारी करते हैं. और रमन्ना नक्सलियों के केंद्रीय समिति का सदस्य था. साथ ही पिछले कुछ दशकों से बस्तर क्षेत्र में हुई बड़ी घटनाओं का मास्टरमाइंड भी था.

Trending news