ग्वालियर में बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या, इस इलाके में रविवार तक रहेगा टोटल लॉकडाउन
Advertisement

ग्वालियर में बढ़ रही कोरोना संक्रमितों की संख्या, इस इलाके में रविवार तक रहेगा टोटल लॉकडाउन

ग्वालियर के ग्रामीण इलाकों में लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ रही है.डबरा नगर इलाके में रविवार तक टोटल लॉकडाउन रखने का फैसला लिया गया है. रविवार को प्रशासन द्वारा कोरोना संक्रमण की समीक्षा करने के बाद ही बाजार खोलने पर विचार किया जाएगा.

सांकेतिक तस्वीर

ग्वालियर: ग्वालियर के ग्रामीण इलाकों में लगातार कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़ रही है. जिसे देखते हुए प्रशासन अलर्ट हो गया है. एहतियातन जिले के डबरा नगर इलाके में रविवार तक टोटल लॉकडाउन रखने का फैसला लिया गया है. रविवार को प्रशासन द्वारा कोरोना संक्रमण की समीक्षा करने के बाद ही बाजार खोलने पर विचार किया जाएगा.

ये भी पढ़ें-MP: मजदूरों की मजबूरी पर सियासत जारी, CM शिवराज के ट्वीट पर कांग्रेस का पलटवार

आपको बता दें कि मध्य प्रदेश देश के अधिक संक्रमित राज्यों में से एक है. बुधवार को मिले आंकड़ों के मुताबिक प्रदेश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 5735 पहुंच गया है. हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक राज्य में कोरोना के 270 नए मामले सामने आए हैं. कोरोना के एक्टिव केस की संख्या 2735 है. राज्य में कोरोना वायरस का संक्रमण अब तक 48 जिलों में पहुंच चुका है.

ग्वालियर में 05, बड़वानी-विदिशा में 1-1, छतरपुर- जबलपुर- अशोक नगर में 2-2, देवास में 03, मुरैना में 06, रीवा में 11, भिंड में 13, मंदसौर में 19, सागर में 21, भोपाल में 42, उज्जैन में 58 और इंदौर में 78 नए मामले सामने आए हैं.

Watch LIVE TV-

Trending news