बाबा महाकाल के बाद अब श्री गणेश के दर पर सारा अली खान, मां के साथ पहुंची खजराना मंदिर
Advertisement

बाबा महाकाल के बाद अब श्री गणेश के दर पर सारा अली खान, मां के साथ पहुंची खजराना मंदिर

इंदौर के प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर में सोमवार शाम एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ पहुंची.

बाबा महाकाल के बाद अब श्री गणेश के दर पर सारा अली खान, मां के साथ पहुंची खजराना मंदिर

इंदौर: इंदौर के प्रसिद्ध खजराना गणेश मंदिर में सोमवार शाम एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी मां अमृता सिंह के साथ पहुंची. दोनों ने यहां पहुंच गणेश जी के दर्शन कर पूजा-अर्चना की, सारा ने गणेशजी का आशीर्वाद लिया और मंदिर में पुजारी के साथ फोटो भी खिंचवाई. हालांकि खास बात ये है कि मास्क की वजह से मंदिर के पुजारी भी उन्हें नहीं पहचान सके. जब संकल्प के लिए पुजारी ने नाम पूछा तो सच पचा चला.

बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंची सारा अली खान, किया ओम नमः शिवाय का जाप!

मंदिर में किया गणेश जी का पूजन
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मंदिर के मुख्य पुजारी पंडित अशोक भट्ट ने बताया कि सारा अली खान और अमृता सिंह ने भगवान गणेश का पूजन-अर्चन किया. इस दौरान मंदिर में मौजूद पुजारी ने संकल्प कराया. पुजारी ने जब उनका नाम पूछा, तो एक्ट्रेस के बारे में पता चला. 

मंदिर में गुजारे 10-15 मिनट
सारा मंदिर में करीब 10 से 15 मिनट ही रुकीं. इस दौरान उन्होंने मंदिर में मौजूद दो पुजारियों के साथ फोटो खिंचवाई. सारा ने भगवान गणेश के आशी‌र्वाद के साथ ही दोनों पुजारियों का आशीर्वाद भी लिया.

MP में बेटी पर सियासतः VD बोले-कांग्रेस बेटियों को लड़वा रही, अरुण यादव ने कहा- BJP का बेटी बचाओ जुमला

महाकाल के दर्शन भी किए
गौरतलब है कि दो दिन पहले ही बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन करने पहुंची थी. बता दें कि सारा इन दिनों उज्जैन में ही अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रही हैं. हालांकि इससे पहले भी दो बार सारा बाबा महाकाल के दर्शन करने आ चुकी हैं. जिसकी तस्वीरे भी सारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की थीं.

WATCH LIVE TV

Trending news