असमः कोविड वॉरियर का पीपीई किट में डांस देख, FAN हो गए ऋतिक रोशन
Advertisement

असमः कोविड वॉरियर का पीपीई किट में डांस देख, FAN हो गए ऋतिक रोशन

असम के डॉ. सैयद फैजान अहमद नाम के व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें डॉ. अरूप सेनापति, ऋतिक रोशन की फिल्म 'वार' के घूंगरू गाने पर नाचते हुए नजर आ रहे हैं.

घूंगरू गाने पार डांस करते असम के डॉ. अरूप सेनापति. Credits (twitter)

असमः देश में इन दिनों कोरोना ने हर किसी को निराश और हताश कर के रखा है. लेकिन असम के कोविड वॉरियर ने कोरोना के बीच भी एनर्जी बनाए रखने का अनोखा तरीका निकाला है. उन्होंने अपने कोविड मरीजों को नई ऊर्जा देने के लिए ऋतिक रोशन के 'घूंगरू' गाने पर ऐसा डांस किया कि खुद फिल्म स्टार ऋतिक रोशन भी उनके फैन हो गए. ये कोविड वॉरियर है, असम के एक अस्पताल में काम करने वाले डॉ. अरूप सेनापति. 

ये भी देखेंः- See Photos: 5 टहनियों वाले दुर्लभ छिंद के पेड़ से जुड़े 10 रोचक Facts

ऋतिक रोशन ने सराहा DANCE
दरअसल, डॉ. सैयद फैजान अहमद नाम के व्यक्ति ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें डॉ. अरूप सेनापति ऋतिक रोशन की फिल्म 'वार' के 'घूंगरू' गाने पर नाचते नजर आ रहे हैं. लगभग एक मिनट के इस वीडियो में डॉ. ने पीपीई किट पहन कर डांस की सभी स्टेप्स को हूबहू किया है. जिसका वीडियो बाहर आने के बाद वीडियो को जिसने भी देखा, उसने इसे सराहा. यहां तक खुद फिल्म स्टार ऋतिक रोशन ने अपने अधिकारिक सोशल मीडियो हैंडल से डॉ. सैयद के ट्वीट पर जवाब दिया है.

ऋतिक रोशन ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से ट्वीट कर लिखा कि डॉ. अरूप से कहिए कि वो खुद उनके जैसी बेहतरीन डांस स्टेप्स को सीखेंगे. और किसी दिन असम में उनकी ही तरह बेहतरीन डांस करेंगे. ऋतिक रोशन ने साथ ही, इस कोरोना काल में डॉ. अरूप के जज्बे को सलाम किया है. अरूप सेनापति असम के सिलचार मेडिकल कॉलेज में ENT सर्जन है. जिनका वीडियो 18 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर आने के बाद 19 अक्टूबर को ऋतिक रोशन द्वारा सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. 

WATCH LIVE TV

Trending news