Dhirendra Krishna Shastri: धीरेंद्र शास्त्री पर FIR की मांग, लगे मुर्दाबाद के नारे! इस वजह से नाराज हुए लोग
Advertisement

Dhirendra Krishna Shastri: धीरेंद्र शास्त्री पर FIR की मांग, लगे मुर्दाबाद के नारे! इस वजह से नाराज हुए लोग

मध्य प्रदेश के भोपाल में बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ FIR दर्ज करने की मांग की जा रही है. उनके खिलाफ जगह-जगह का पोस्टर लगाए गए हैं. पोस्टर में माफी मांगने की मांग हो रही है.

Dhirendra Krishna Shastri: धीरेंद्र शास्त्री पर FIR की मांग, लगे मुर्दाबाद के नारे! इस वजह से नाराज हुए लोग

Dhirendra Krishna Shastri: धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री लगातार किसी ने किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. अब हाल ही में बिहार से कथा करने के बाद लौटे शास्त्री के खिलाफ मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में विरोध शुरू हो गया है. यहां उनके खिलाफ सड़कों पर पोस्टर लगाए गए हैं, जिसमें धीरेंद्र शास्त्री के खिलाफ FIR करने की मांग की गई है. साथ ही पोस्टर में उनके खिलाफ मुर्दाबाद के नारे लगाए गए हैं और उनसे माफी मांगने के लिए भी कहा गया है.

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर ने कुछ दिन पहले अपनी कथा में भगवान सहस्त्रबाहु को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. इस बयान की वजह से कलचुरी समाज नाराज हो गया. इस वजह से कलचुरि समाज कई दिनों से शास्त्री के खिलाफ केस दर्ज करने की मांग कर रहा है. समाज की मांग है कि भगवान सहस्त्रबाहु पर अभद्र टिप्पणी करने की कारण हेट स्पीच के तहत धीरेंद्र शास्त्री पर केस दर्ज किया जाए. पोस्टर पर माफी मांगने की भी मांग की गई है. यह पोस्टर शनिवार को भोपाल के कई इलाकों में लगाए गए हैं.

कैलाश विजयवर्गीय पर नूरी खान को आया गुस्सा, उनके चेहरे की इस जानवर से तुलना

बयान पर जताया खेद
विवाद बढ़ता देख भगवान सहस्त्रबाहु को लेकर दिए गए बयान धीरेंद्र शात्री ने खेद जताया था, लेकिन उन्होंने माफी नहीं मांगी है. उन्होंने एक सोशल मीडिया पर एक वीडियो करते हुए कहा था, "मेरे द्वारा भगवान परशुराम जी एवं महाराज सहस्त्रबाहु अर्जुन जी के बीच हुए युद्ध के विषय में जो भी कहा गया है वह हमारे पवित्र हिन्दू शास्त्रों में वर्णित आधार पर कहा गया है. "

सफाई में ये कहा
शास्त्री ने सफाई देते हुए कहा था, "हमारा उद्देश्य किसी भी समाज या वर्ग की भावनाओं को आहत करना नहीं था. हम तो सदैव सनातन की एकता के पक्षधर रहे हैं. फिर भी यदि हमारे किसी शब्द से किसी की भावना आहत हुई हो तो उसका हमें खेद है. हम सब हिन्दू एक हैं. एक रहेंगे. हमारी एकता ही हमारी शक्ति है."

Trending news