दोस्त की जिंदगी बचाने चोर बना! चोरी करने के बाद छोड़ी चिट्ठी, लिखीं ये बातें
Advertisement

दोस्त की जिंदगी बचाने चोर बना! चोरी करने के बाद छोड़ी चिट्ठी, लिखीं ये बातें

 शहर में चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक घर में चोरी के बाद फिल्मी अंदाज में चोर एक माफ़ीनामा चिट्ठी छोड़ कर गया है.

चोर की चिट्ठी

प्रदीप शर्मा/भिंड:  शहर में चोरी का एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां एक घर में चोरी के बाद फिल्मी अंदाज में चोर एक माफ़ीनामा चिट्ठी छोड़ कर गया है. दोस्त की जिंदगी खतरे में होने के चलते चोरी की वारदात चिट्ठी में लिख कर कबूली है और पैसे आने पर घर में फेंकने की बात भी लिखी है.

जानिए कौन हैं मंगूभाई पटेल? जो होंगे एमपी के नए राज्यपाल

जानकारी के मुताबिक़ भिंड शहर के भीमनगर निवासी रीमा मौर्य ने कोतवाली थाना पहुंच कर अपने घर चोरी होने की सूचना देते हुए एफआईआर दर्ज कराई है. पीड़िता का कहना हैं की उसके पति छत्तीसगढ़ में एसएएफ में नौकरी करते हैं और वह भिंड में अपने बच्चों के साथ अकेली रहती है. हाल ही में 30 जून को वह मुरैना के पोरसा में अपने मायके गयी थी. घर पर ताला लगा हुआ था, सोमवार पांच जुलाई को जब वो घर वापस आयी तो घर में ताले टूटे मिलें और घर का कीमती सामान गायब था.

सोने चांदी के ज़ेवर ले गया चोर
पीड़िता के मुताबिक़ जब वह मायके से घर आई तो घर के बाहर का ताला लगा हुआ था लेकिन अंदर कमरे का ताला टूटा था, और उसके सूटकेस से सोने की दो अंगूठी, एक बेसर, बेंदा, कानों के बाला, एक पेंडल और चांदी की तीन जोड़ी पायलें, करधनी, तीन जोड़ी बिछिया, और बच्चों के कड़े चोरी हो गए थे. जिसकी जानकारी उसने पुलिस में दी है.

घर में छोड़ी इमोशनल चिट्ठी
इस चोरी में फिल्मी अन्दाज तब सामने आया जब महिला के घर चोरी के बाद एक चिट्ठी भी पुलिस के हाथ लगी है. जानकारी के मुताबिक़ चोर चोरी के बाद घर में एक इमोशनल चिट्ठी छोड़ गया है. जिसने उसने लिखा है कि जय हिंद, जय भारत, सॉरी दोस्त, मजबूरी थी, अगर मैं ये नहीं करता तो मेरे दोस्त की जान चली जाती, टेन्शन मत लेना, मेरे पास पैसे आते ही मैं तुम्हारे घर पैसे फेंक जाऊंगा.

MP का दौरा बीच में छोड़कर आज दिल्ली रवाना होंगे सिंधिया, क्या केंद्र में बनेंगे मंत्री?

चिट्ठी पुलिस को दी
पीड़ित महिला ने थाना कोतवाली में यह चिट्ठी सबूत के तौर पर पुलिस को सुपुर्द कर दी है. वहीं पुलिस भी मामले में अपराध क़ायम कर जांच में जुट गयी है. साथ ही घर के आसपास लगे सीसीटीवी फ़ुटेज भी खंगाले जा रहे है.

WATCH LIVE TV

Trending news