पुलिस हिरासत से भागा सद्दाम, जेल जाने से पहले पीड़ित युवती के घर फेंके पत्थर, जानिए मामला
Advertisement

पुलिस हिरासत से भागा सद्दाम, जेल जाने से पहले पीड़ित युवती के घर फेंके पत्थर, जानिए मामला

शाजापुर के जिला चिकित्सालय में रेप, अपहरण और पॉस्को एक्ट के आरोपी को कोतवाली पुलिस मेडिकल के लिए लेकर आई थी. इसी दौरान आरोपी पुलिस को चकमा देकर भाग गया. सद्दाम पुत्र कल्लू खान निवासी डांसी मोहल्ला शाजापुर के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया और युवक की तलाश शुरू की. 

पुलिस के गिरफ्त में आरोपी

शाजापुर: शाजापुर के जिला चिकित्सालय में रेप, अपहरण और पॉस्को एक्ट के आरोपी को कोतवाली पुलिस मेडिकल के लिए लेकर आई थी. इसी दौरान आरोपी पुलिस को चकमा देकर भाग गया. करीब पांच घंटे की मशक्कत के बाद पुलिस आरोप को पकड़ सकी. हालांकि आरोपी पर भागने की एक ओर धारा पुलिस ने बढ़ा दी. बता दें कि पुलिस की गिरफ्त से भागने के बाद आरोपी ने नाबालिग के घर पर जाकर पत्थर भी फेंके थे.

भय्यू महाराज सुसाइड केस में फैसला, दोषियों को 6-6 साल की सजा!

जानिए पूरा मामला 
दरअसल शाजापुर के बेरछा रोड़ से 15 वर्षीय नाबालिग 25 जनवरी को घर से गायब हुई थी. परिजनों की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने संदेह के आधार पर सद्दाम पुत्र कल्लू खान निवासी डांसी मोहल्ला शाजापुर के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया और युवक की तलाश शुरू की. युवक को नाबालिग के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया और उस पर रेप, अपहरण और पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया.

पुलिस को चकमा देकर भागा
बता दें कि आरोपी जब जिला अस्पताल से भागा तो सीधे पीड़ित युवती के घर पर पहुंच गया औऱ वहां जमकर पत्खर-बाजी करने लग गया. 

नर्मदा नदी में कूदा वनकर्मी: VIDEO में कहा- लोग परेशान कर रहे थे, मेरी डेड बॉडी महू में दफना देना

गिरफ्तार किया धारा बढ़ाई
आरोपी के फरार होने के बाद कोतवाली और लाल घाटी पुलिस ने तलाश शुरू की और पांच घंटे की मशक्कत के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया.

WATCH LIVE TV

Trending news