MP के 10वीं+ITI पास छात्रों के लिए BHEL Bhopal से जुड़ने का सुनहरा मौका, जानें डिटेल्स
Advertisement

MP के 10वीं+ITI पास छात्रों के लिए BHEL Bhopal से जुड़ने का सुनहरा मौका, जानें डिटेल्स

अभ्यर्थी की योग्यता 10वीं पास और संबंधित ट्रेड से आईटीआई की डिग्री रखी गई है. आईटीआई की डिग्री सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान की होनी चाहिए. उम्र सीमा 14 से 27 वर्ष तय की गई है. 

सांकेतिक तस्वीर.

भोपाल: मध्य प्रदेश के युवाओं के लिए भेल भोपाल (BHEL, Bhopal) के साथ ट्रेनिंग कर स्किल डेवलपमेंट का अच्छा मौका है. भारत हेवी इलेक्ट्रिकल लिमिटेड भोपाल ने अप्रेंटिस के 300 पदों पर आवेदन मंगाए हैं. इच्छुक उम्मीदवार 22 फरवरी तक आवेदन कर सकते हैं. इसके लिए आईटीआई होना अनिवार्य है. सिर्फ मध्य प्रदेश के छात्र ही इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. 

उमा भारती की राह पर CM शिवराज, क्या शराब बंदी कर बनाएंगे मध्य प्रदेश को नशामुक्त?

भेल भारत की नवरत्न कंपनियों में से एक है. आईटीआई अप्रेंटिस पद के लिए आवेदन भेल भोपाल की आधिकारिक वेबसाइट (https://bplcareers.bhel.com/atr2122/app_main.jsp) पर जाकर किया जा सकता है. अभ्यर्थी की योग्यता 10वीं पास और संबंधित ट्रेड से आईटीआई की डिग्री रखी गई है. आईटीआई की डिग्री सरकार द्वारा मान्यता प्राप्त संस्थान की होनी चाहिए. उम्र सीमा 14 से 27 वर्ष तय की गई है. 

फोन पर किया खाना ऑर्डर, खातों से कट गए 35350 rs, कहीं आप भी तो नहीं करते हैं ये गलती

आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को तय नियमों के मुताबिक उम्र सीमा में छूट दी जाएगी. रजिस्ट्रेशन के लिए एनएपीएस पोर्टल का अप्रेंटिसशिप रजिस्ट्रेशन नंबर एवं आधार नंबर अनिवार्य हैं. अभ्यर्थी ध्यान रखें कि भेल भोपाल का यह विज्ञापन केवल अप्रेंटिस ट्रेनिंग के लिए है, नौकरी या रोजगार के लिए नहीं है. डॉक्यूमेंट्स जमा करने की अंतिम तिथि 1 मार्च 2021 है.

WATCH LIVE TV

Trending news