पत्नी के सामने पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड के कारणों का नहीं हो सका खुलासा
Advertisement

पत्नी के सामने पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड के कारणों का नहीं हो सका खुलासा

मध्य प्रदेश के भिंड की शहर कोतवाली थाना इलाके में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. ख़ुदकुशी के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है, लेकिन वह अपनी पत्नी की आंखों के सामने फांसी के फंदे पर झूला था. मृतक युवक के परिजन लड़की पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं.

पत्नी के सामने पति ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सुसाइड के कारणों का नहीं हो सका खुलासा

प्रदीप शर्मा/भिंड: मध्य प्रदेश के भिंड की शहर कोतवाली थाना इलाके में एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. ख़ुदकुशी के कारणों का खुलासा नहीं हो सका है, लेकिन वह अपनी पत्नी की आंखों के सामने फांसी के फंदे पर झूला था. मृतक युवक के परिजन लड़की पर हत्या का आरोप लगा रहे हैं. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है. हालांकि मामले में पेंच फंसा है. युवती मृतक को अपना पति बता रही है, जबकि लड़के परिजन इसे नकार रहे हैं. भिंड शहर के बजरिया इलाक़े में एक युवती के घर जखमौली निवासी युवक अमन भदौरिया का शव मिला था. युवती का कहना है कि वह उसका पति था. वहीं मृतक के परिजन इस संबंध में शादी की कोई जानकारी ना होना बता रहे हैं. 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक़ जखमौली का रहने वाला अमन भदौरिया कुछ महीने पहले घर से गोवा में नौकरी की बात कह कर निकला था. शनिवार को उसके पिता को सूचना मिली कि उसके बेटे ने भिंड शहर के बज़रिया में किराए के घर में रह रही एक युवती के यहां फांसी लगा ली है. युवती का कहना है कि अक्टूबर 2019 में इन दोनों ने ग्वालियर के आर्य समाज मंदिर में शादी की थी. शादी के समय युवती का पूरा परिवार साथ आया था और अमन का परिवार भी था. उसका एक दोस्त शादी में शामिल हुआ था. कुछ महीने वे ग्वालियर में ही किराए के घर में रहे, लेकिन कुछ कारणों से घर खाली करना पड़ा. 

रेल यात्रियों के लिए खुशखबरी! भिंड से झांसी और इटावा जाना हुआ आसान, नई ट्रेन सेवा हुई शुरू

अमन के घर वालों को शादी के बारे में पता चल गया, जब दोनों घरवालों से बात करने गए तो घरवालों ने दोनों को अपनाने से माना कर दिया. जिसके बाद दोनों भिंड के बजरिया में एक मकान किराए पर लिया और अपना जीवन यापन शुरू कर दिया. युवती के मुताबिक़ अमन पंद्रह दिन पहले ही गोवा गया था, जहां वह शिप का कोई काम कर रहा था. उसे कुछ समय मिला तो वह दो दिन पहले भिंड आया था. शाम को ग्वालियर से मुंबई जाने वाला था, जिसके लिए उसने ओला कैब भी बुक की थी, तय समय पर ओला आयी तो वह सामान लेकर नीचे गया, लेकिन दो मिनट बाद वापस लौटा और ग़ुस्से में बैग फेंक दिया. बिना कुछ बोले उसने उसके हाथ पैर बांधे और उसके सामने ही पंखे पर चादर से फांसी लगा ली.

युवक ने किया सुसाइड, पिता का आरोप- Amazon ने ली बेटे की जान! कंपनी के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

युवती का कहना है की दोनों के बीच सब कुछ अच्छा था, अचानक दो मिनट में ही पता नहीं क्या हो गया. वहीं मामले को लेकर मृतक युवक के पिता का कहना है की उनका बेटा एक अगस्त से गोवा गया हुआ था, अचानक यहां कैसे आया कुछ पता नहीं. उनका कहना है कि उन्हें शादी के संबंध में भी कोई जानकारी नहीं है, साथ ही आरोप लगाया है की पता नहीं अमन के साथ क्या हुआ है, उन्होंने युवती और उसके परिजन पर अमन की हत्या का भी आरोप लगाया है, हालांकि इस सब में युवक के मुंबई जाने की बात की पुष्टि तो हुई है, क्यों कि कैब को अमन ने ग्वालियर स्टेशन जाने के लिए बुक किया था, उसके ड्राइवर ने बताया की मौत से 10 मिनट पहले उसके पास अमन ने फ़ोन कर पूछा था की कितनी देर में पहुंच रहे हो, उसने बताया कि वह अमन के घर के पास पहुंच गया है. जब वह घर के नीचे पहुंचा तो उसे जानकारी मिली की युवक ने चंद मिनट पहले फांसी लगा कर ख़ुदकुशी कर ली है. पुलिस को घटना की जानकारी लगने पर मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी ने मृतक के शव को ज़िला अस्पताल भिजवाया. जहां उसका पोस्ट्मॉर्टम कर दिया गया है. मामले में पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टि में मामला ख़ुदकुशी का नज़र आ रहा है, लेकिन पीएम की रिपोर्ट आने पर ही कुछ कहा जा सकता है फ़िलहाल मामले में जांच की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news