बेटे की ये कैसी चाह! बहू को प्रताड़ित कर घर से निकाला, बोले- बेटी की हत्या कर दो, तब घर में रहने देंगे
Advertisement

बेटे की ये कैसी चाह! बहू को प्रताड़ित कर घर से निकाला, बोले- बेटी की हत्या कर दो, तब घर में रहने देंगे

प्रताड़ित महिला पुलिस की शरण में,पहले भी मासूम की पिता गला दबाकर हत्या करने का कर चुका है प्रयास

प्रताड़ित महिला पुलिस

प्रदीप शर्मा /भिंड: भिंड के भारौली क्षेत्र में पिछले दिनों बेटे की चाह में पिता और परिवारवालों द्वारा चार माह की मासूम की हत्या के प्रयास का मामला सामने आया है. फिलहाल आरोपी पिता तो सलाख़ों के पीछे है लेकिन बाक़ी घरवाले अब भी लगातार मासूम को जान से मारने का प्रयास कर रहे हैं.

दरअसल कुछ दिन पहले टीवी चैनलों और अखबारों में सुर्ख़ियों में खबर आई थी कि भिंड ज़िले में एक ज़ालिम पिता ने बेटे की चाह में अपनी ही नवजात बच्ची को गला दबा कर मारने की कोशिश की और अपनी पत्नी के साथ मारपीट की थी. पीड़िता शालिनी राजावत किसी तरह एसपी के पास पहुँची थी और मदद की गुहार लगायी थी. जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस द्वारा आरोपी पिता अनार सिंह को गिरफ़्तार कर जेल भेज दिया था लेकिन अब उसके अन्य घरवाले पीड़ित महिला और बच्ची को प्रताड़ित कर रहे हैं.

महिला पर पांच लाख रुपए लाने और चार महीने की मासूम की हत्या का दबाव बनाया जा रहा है. उससे कहा जा रहा है कि बेटी की हत्या कर दो तब घर में रहने देंगे. इसका विरोध करने पर पीड़ित महिला के साथ मारपीट भी की गई है. खुद को और बच्ची की जान का ख़तरा देखते हुए पीड़िता एक बार फिर भिंड के महिला थाने पहुँची और मामले में शिकायत दर्ज कराई है.

उसका आरोप है की उसे घर से निकाल दिया गया है. वह अपनी बहन के घर रहने आयी है तो ससुराल वाले बहन के घरवालों को भी धमका रहे हैं. ऐसे में अब वह कहां जाए?

वहीं मामले में महिला पुलिस डीएसपी पूनम थापा का कहना है कि यह काफ़ी हाईलाइट मामला रहा है. आरोपी ससुराल जन को बुलाकर इस मामले में पूछताछ की जाएगी और जांच के आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें: एक अर्थी ऐसी भी: नहीं पड़ी बेटे की जरूरत, 8 बहनों ने मिलकर मां को दी मुखाग्नि, अर्थी भी उठाई

WATCH LIVE TV

Trending news