कोरोना दवाई के नाम पर बेचा ड्रग्स, सैकड़ों को बना डाला नशे का आदी, ऐसे हुआ खुलासा

आरोपी रईस ने ड्रग्स सप्लाई करने के लिए पैडलर्स की एक चेन बना रखी थी.

कोरोना दवाई के नाम पर बेचा ड्रग्स, सैकड़ों को बना डाला नशे का आदी, ऐसे हुआ खुलासा

इंदौर: इंदौर में पिछले दिनों पकड़ाई 70 किलो एमडीएमए ड्रग्स मामले में एक और बड़ा खुलासा हुआ है. रईस नाम के ड्रग्स पैडलर ने कोरोना काल में इम्यूनिटी बढ़ाने की दवा के नाम पर ड्रग्स बेचकर सैकड़ों लोगों को ड्रग्स का आदि बना डाला. पुलिस के अनुसार इंदौर के सदर बाजार में रहने वाले आरोपी रईस ने झुग्गी-झोपड़ी और गरीब बस्तियों में ड्रग्स सप्लाई किया. 

इंदौर के डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र के मुताबिक आरोपी रईस ने ऐसे लोगों को निशाना बनाया, जिन्हें आसानी से दवा के नाम पर भ्रमित कर ड्रग्स खिलाया गया और वह नशे के आदि बन गए. इन लोगों में गरीब झुग्गी-झोपड़ी में रहने वाले गरीब तबके के लोग ज्यादा थामिल थे.

100 से अधिक लोगों को ड्रग्स का शिकार बनाया

डीआईजी हरिनारायणचारी मिश्र के अनुसार पूछताछ में आरोपी रईस ने बताया कि उसने होटल, जिम, पब और बस्तियों में ड्रग्स सप्लाई करने के लिए पैडलर्स की एक चेन बना रखी थी. आरोपी लोगों से बोलता था कि इस दवाई का उपयोग करने से कोरोना नहीं होगा और शरीर की इम्युनिटी मजबूत होगी. आरोपी ने दवा के नाम पर 100 से अधिक लोगों को ड्रग्स का शिकार बनाया है.

ये भी पढ़ें: इंदौर 70KG MDMA ड्रग का अंडरवर्ल्ड कनेक्शन, मुंबई बम ब्लास्ट और गुलशन कुमार हत्याकांड के आरोपी गिरफ्तार

ये भी पढ़ें: इंदौर 70 किलो ड्रग्स का मुंबई कनेक्शन: सुल्लान का साथी बिल्ला महाराष्ट्र से गिरफ्तार, पूछताछ में खोले ये राज

WATCH LIVE TV