बड़ी खबर: मध्यप्रदेश के इन जिलों में बढ़ा कोरोना कर्फ्यू, जानिए किस जिले में कितनी पाबंदी

मध्यप्रदेश से कोरोना लॉकडाउन को लेकर बड़ी खबर आई है. मध्यप्रदेश में राजधानी भोपाल समेत 5 जिलों में कोरोना कोरोना कर्फ्यू बढ़ा दिया गया है. भोपाल, होशंगाबाद में 24 मई की सुबह 6 बजे तक, जबलपुर, उज्जैन में 31 मई तक और ग्वालियर में 30 मई तक कोरोना कर्फ्यू बढ़ा दिया गया है.

बड़ी खबर: मध्यप्रदेश के इन जिलों में बढ़ा कोरोना कर्फ्यू, जानिए किस जिले में कितनी पाबंदी
सीएम शिवराज सिंह चौहान

भोपाल: मध्यप्रदेश से कोरोना लॉकडाउन को लेकर बड़ी खबर आई है. मध्यप्रदेश में राजधानी भोपाल समेत 5 जिलों में कोरोना कोरोना कर्फ्यू बढ़ा दिया गया है. भोपाल, होशंगाबाद में 24 मई की सुबह 6 बजे तक, जबलपुर, उज्जैन में 31 मई तक और ग्वालियर में 30 मई तक कोरोना कर्फ्यू बढ़ा दिया गया है. आपको बता दें कि इसके पहले 13 और जिलों में लॉकडाउन बढ़ाया गया है. अभी तक इन जिलों में कोरोना कर्फ्यू 17 मई सुबह 6 बजे तक तय था.

यहां कोरोना गाइडलाइन तोड़ने वालों की मिल रही अनोखी सजा, लिखना पड़ता है राम नाम

कोरोना उल्लघंन पर कार्रवाई की जाएगी
भोपाल में कलेक्टर अविनाश लवानिया ने रविवार दोपहर कोरोना कर्फ्यू को लेकर आदेश जारी किए है. आदेश में कहा गया है भोपाल में कोरोना के बढ़ते संक्रमण और आम लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाने के लिए कर्फ्यू को 24 मई  तक बढ़ाया गया है. कर्फ्यू का उल्लंघन करने वाले लोगों के खिलाफ धारा 188 के तहत कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

13 जिलों में पहले ही लॉकडाउन बढ़ाया गया
आपको बता दें कि प्रदेश के 13 जिलों में शनिवार को ही लॉकडाउन बढ़ाया गया था. इनमें से 4 जिलों में 31 मई और बाकी जगह 24 मई की सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन घोषित किया गया है. इनमें रायसेन, रीवा, सागर और विदिशा में 31 मई की सुबह 6 बजे तक और बैतूल, हरदा, सतना, खंडवा, छिंदवाड़ा,  धार, अशोकनगर, सिंगरौली  और गुना में 24 मई की सुबह 6 बजे तक लॉकडाउन बढ़ा दिया गया है. यह निर्णय इन जिलों की शनिवार को हुई क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में लिया गया.

5 मई के बाद हुई शादियां होंगी अमान्य, MP में इस कलेक्टर ने दिए आदेश, महिला सरपंच पर भी गिरी गाज

कोरोना को भगाना प्राथमिकता- सीएम शिवराज
इधर, दूसरी ओर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की अध्यक्षता में ग्वालियर- चंबल संभाग की कोरोना की समीक्षा और क्राइसेस मैनेजमेंट ग्रुप की बैठक हुई. बैठक में ग्वालियर जिले में 30 मई तक जनता कोरोना कर्फ्यू बढ़ाने का निर्णय लिया गया. मुख्यमंत्री ने कहा कि कोरोना को परास्त करना प्रदेश सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता है.