सोनम और सिंधिया के बाद भाजपा प्रत्याशी 'बिसाहू बेवफा हैं' के नोट हो रहे वायरल

सोनम बेवफा है वाले दस रुपये के नोट एक समय खूब चर्चा का विषय बने थे. अब कुछ ऐसा ही बीजेपी नेता बिसाहूलाल सिंह के साथ हो रहा है. उन्हें भी बेवफा बताया जा रहा है और यह सब 10 रुपये के नोट पर लिखा जा रहा है.

सोनम और सिंधिया के बाद भाजपा प्रत्याशी 'बिसाहू बेवफा हैं' के नोट हो रहे वायरल
बिसाहू बेवफा है लिखे नोट

अनूपपुर: सोनम बेवफा है वाले दस रुपये के नोट एक समय खूब चर्चा का विषय बने थे. अब कुछ ऐसा ही बीजेपी नेता बिसाहूलाल सिंह के साथ हो रहा है. उन्हें भी बेवफा बताया जा रहा है और यह सब 10 रुपये के नोट पर लिखा जा रहा है. हालांकि इसे बीजेपी ने कांग्रेस का हथकंडा बताया है. 

शनिवार को  सोशल मीडिया में दस के नोट सामने आए जिनमें 'बिसाहू बेवफा है, बेवफा है' कुछ इस तरह लिखा है. नोटों के मार्केट में आने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. बीजेपी ने कहा कि यह नोट कांग्रेस द्वारा सामने किए गए हैं और यह भारतीय मुद्रा का अपमान है. इसे लेकर वह निर्वाचन आयोग में शिकायत करेंगे.

मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर प्रचार पर साथ चलने के लिए कार्यकर्ता के पैरों में गिरे, वीडियो वायरल 

वहीं कांग्रेस ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि लोगों ने अपनी अभिव्यक्ति सामने की है. इसमें कोई गलत शब्द नहीं लिखा है. सब जानते हैं कि बिसाहू बेवफा हैं. जनता के साथ उन्होंने बेवफाई की है. हालांकि नोटों में बेवफाई लिखा हुआ शब्द तब सामने आया था जब सोनम बेवफा के चर्चे चारों तरफ चल रहे थे. इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया के नाम से ऐसे ही बेवफा लिखे हुए नोट वायरल हुए थे. इससे पहले भी बिसाहूलाल सिंह के नोट बांटते हुए और घर के नौकरों से गाली-गलौज करते हुए वीडियो वायरल हुआ था. 

WATCH LIVE TV