MP: वोट मांगने पहुंचे नेताजी ने दिखाया गजब का करतब, दंग रह गए लोग

कोई चुनावी मैदान के बीच क्रिकेट खेलता नजर आ रहा है. तो कोई गोलगप्पे के मजे ले रहा है. इतना ही नहीं कोई तो मंच से दंडवत प्रणाम कर रहा है. 

MP: वोट मांगने पहुंचे नेताजी ने दिखाया गजब का करतब, दंग रह गए लोग
नेताजी ने अखाड़े में दिखाए करतब
Play

रायसेन: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा उपचुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है. वैसे-वैसे नेताओं के अनोखे रंग देखने को मिल रहे हैं. कोई चुनावी मैदान के बीच क्रिकेट खेलता नजर आ रहा है. तो कोई गोलगप्पे के मजे ले रहा है. इतना ही नहीं कोई तो मंच से दंडवत प्रणाम कर रहा है. वहीं अब बीजेपी प्रत्याशी डॉ. प्रभुराम चौधरी का भी अनोखा अंदाज सामने आया है. जिसने नेताजी का ये रूप देखा वही सोचने लगा कि क्या बीजेपी नेता करतब भी कर सकते हैं. 

दरअसल, मध्य प्रदेश के उपचुनाव के मद्देजनर बीजेपी प्रत्याशी डॉ. प्रभुराम चौधरी रायसेन जिले के सांची विधानसभा क्षेत्र में पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने एक गांव में लोगों से मुलाकात की. ठीक इसके बाद नेताजी ग्रामीणों के साथ अखाड़े जा पहुंचे. जहां उन्होंने अलग-अलग तरह के करतब दिखाए, जिसे देख लोगों के होश ही उड़ गए. 

ये भी पढ़ें: पूर्व विधायक प्रमिला सिंह ने छोड़ा कांग्रेस का हाथ, मुख्यमंत्री ने कहा कमलनाथ के लिए राहुल नासमझ

सिंधिया ने बच्चों के साथ खेला था क्रिकेट
इससे पहले बीजेपी के राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया दिमनी विधानसभा सीट में चुनाव प्रचार के दौरान क्रिकेट मैच खेलते हुए नजर आए थे. वहीं, केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिहं तोमर का एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें वो प्रचार के दौरान गोलगप्पे खाते हुए दिखाई दिए थे. 

जनता के सामने दंडवत हो गए नेताजी
भांडेर से भाजपा प्रत्याशी रक्षा सिरौनिया के पति संतराम सिरौनिया मंच पर ही जनता के सामने दंडवत हो गए.  उन्होंने कहा कि, कमलनाथ ने कोई विकास कार्य नहीं कराए इसलिए आपको मुंह दिखाने लायक नहीं बचा था. अब इस लायक बना देना, क्योंकि भाजपा की सरकार है तो विकास की कमी नहीं आएगी. 

बच्चों के साथ खेलने लगीं कांग्रेस उम्मीदवार
वहीं, सागर जिले की सुरखी विधानसभा सीट से कांग्रेस की पारूल साहू अपने प्रचार को लेकर सुर्खियों में हैं। पारूल साहू हाल ही में प्रचार के दौरान एक घर में खाना बनाने लगीं थी तो अब वो बच्चों के साथ स्थानीय खेल खेलते नजर आईं. 

WATCH LIVE TV: