दमोह में BJP की हार: खुद पर लगे भितरघात के आरोपों पर पूर्व मंत्री मलैया ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों हार गए राहुल लोधी
Advertisement

दमोह में BJP की हार: खुद पर लगे भितरघात के आरोपों पर पूर्व मंत्री मलैया ने तोड़ी चुप्पी, बताया क्यों हार गए राहुल लोधी

विधानसभा उपचुनाव में भाजपा को मिली करारी हार के बाद सियासत गरमा चुकी है.

दमोह विधानसभा उपचुनाव

दमोह: विधानसभा उपचुनाव में भाजपा को मिली करारी हार के बाद सियासत गरमा चुकी है. चुनाव में हारे भाजपा प्रत्याशी राहुल लोधी ने अपनी हार का ढीकरा इलाके के कद्दावर भाजपा नेता और पूर्व वित्त मंत्री जयंत मलैया और उनके परिवार पर फोड़ा है.

निष्काषन की उठी मांग
इतना ही नहीं राहुल ने भीतरघात का आरोप लगाते हुए मलैया को पार्टी से निष्काषित करने की मांग तक कर डाली है. राहुल लोधी के आरोप के बाद मलैया ने भी पलटवार कर दिया है. आज जयंत मलैया ने दो टूक कहा है कि यहां भाजपा नहीं हारी बल्कि राहुल लोधी की छवि के खिलाफ जनता ने मतदान किया और परिणाम सामने आए.

मलैया की हिदायद
बता दें जयंत मलैया ने हिदायत देते हुए कहा कि बीते 2018 के आम चुनाव में उनको मिली हार को सामना करना पड़ा था जिसे उन्होंने स्वीकार किया. साथ ही कहा कि जनमत को स्वीकार करना चाहिए. उनके पास अपनी हार के कारण बताने के वाजिब कारण थे लेकिन उन्होंने किसी से कुछ नहीं कहा अब राहुल लोधी को आत्म विश्लेष्ण करना चाहिए. पार्टी से निष्काषन की मांग पर मलैया ने कहा कि जिसे जहां शिकायत करनी है करता रहे .

दोनों ओर से हो रही बयानबाज़ी से साफ कयास लगाए जा रहे है कहीं तो पार्टी में कुछ गड़बड़ है. अंदरखाने आपस में ही अगर आरोप प्रत्यारोप लगाए जाएंगे एक दूसरे के पाले में हार की गेंद फेंकी जाएगी तो इससे किसी का कोई फायदा नहीं होने वाला. जरूरत है हार पर मंथन करने की.

ये भी पढ़ें: विश्व प्रेस स्वतंत्रता दिवस पर मान्यता प्राप्त पत्रकारों को सीएम शिवराज ने दिया तोहफा, मिलेंगी ये सुविधाएं

WATCH LIVE TV

Trending news