भाजपा नेता ने कराया ऐसा वेडिंग फोटोशूट, तस्वीरों पर मचा हंगामा, जांच के आदेश
Advertisement

भाजपा नेता ने कराया ऐसा वेडिंग फोटोशूट, तस्वीरों पर मचा हंगामा, जांच के आदेश

छतीसगढ़ में जशपुर के निवासी भाजपा नेता संकेत साय की हाल ही में शादी हुई है. शादी के बाद संकेत साय ने अपनी पत्नी के साथ फोटोशूट कराया.

वेडिंग फोटोशूट की एक तस्वीर.

रायपुर: पुलिस लाइन स्थित स्टेट हेंगर में नवविवाहित भाजपा नेता का अपनी पत्नी के साथ फोटोशूट कराने पर हंगामा हो गया है. प्रशासन ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए स्टेट हैंगर के ड्राइवर को निलंबित कर दिया है. साथ ही घटना के विस्तृत जांच के आदेश दे दिए गए हैं. सत्ताधारी कांग्रेस ने घटना को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है. वहीं भाजपा ने भी कहा है कि गलत हुआ है तो कार्रवाई होनी चाहिए.

क्या है मामला
दरअसल छतीसगढ़ में जशपुर के निवासी भाजपा नेता संकेत साय की हाल ही में शादी हुई है. शादी के बाद संकेत साय ने अपनी पत्नी के साथ फोटोशूट कराया. लेकिन दोनों ने यह फोटोशूट स्टेट हैंगर में कराया. स्टेट हैंगर में फोटोशूट की तस्वीरें जैसे ही सामने आई, वो वायरल हो गईं. संकेत साय को जशपुर जिले के कुनकुरी का रहने वाला है और पूर्व विधायक रोहित साय का भतीजा है. साथ ही संकेत को भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय का दूर का रिश्तेदार भी बताया जा रहा है.  

साइकिल से नहीं हो पाई विधानसभा की चढ़ाई, बीच रास्ते कार में सवार हुए पीसी शर्मा-जीतू पटवारी

कांग्रेस ने लगाया आरोप
स्टेट हैंगर में फोटोशूट पर कांग्रेस ने भाजपा पर निशाना साधा
कांग्रेस नेता विकास तिवारी ने इस फोटोशूट को लेकर कहा कि सीएम लगातार स्टेट प्लेन से दौरे कर रहे हैं. ऐसे में ये सीएम की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े करने वाला मामला है. उन्होंने कहा कि भाजपा साजिशों के लिए जानी जाती है. इस मामले की उच्च स्तरीय जांच होनी चाहिए. 

बीजेपी ने झाड़ा पल्ला
वहीं भाजपा ने इस मामले में अपना पल्ला झाड़ते हुए कहा है कि जो दोषी हो उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिश ने कहा कि चाहे जिसकी भी गलती हो और वो किसी भी पार्टी से ताल्लुक रखने वाला हो, अगर उसने गलत किया है तो उसके खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. 

छत्तीसगढ़: राज्यपाल के अभिभाषण के बाद सदन की कार्यवाही कल तक स्थगित

क्या होता है स्टेट हैंगर?
बता दें कि स्टेट हैंगर एक बिल्डिंग स्ट्रक्चर होता है, जिसमें सरकारी एयरक्राफ्ट रखे जाते हैं. हैंगर एक तरह से एयरक्राफ्ट को मौसम की मार से बचाने के लिए और मेंटिनेंस और रिपेयर आदि के काम के लिए इस्तेमाल होते हैं. स्टेट हैंगर में फोटोशूट को सीएम की सुरक्षा से जोड़कर देखा जा रहा है क्योंकि सीएम जिस हेलीकॉप्टर से सफर करते हैं, वह स्टेट हैंगर में ही रखा जाता है. 

  

Trending news