MP News: चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, विधायक प्रदीप लारिया के भाई कांग्रेस में शामिल
Advertisement

MP News: चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, विधायक प्रदीप लारिया के भाई कांग्रेस में शामिल

मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले नेताओं ने दल बदलना शुरू कर दिया है. आज सागर के नरयावली के बीजेपी विधायक प्रदीप लारिया के भाई हेमंत लारिया ने कांग्रेस का दामन थाम लिया है.

MP News: चुनाव से पहले भाजपा को बड़ा झटका, विधायक प्रदीप लारिया के भाई कांग्रेस में शामिल

MP News: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले राजनीतिक दलों की अदला-बदली का दौर शुरू हो गया है. सागर के नरयावली से बीजेपी विधायक प्रदीप लारिया के भाई हेमंत लारिया कांग्रेस में शामिल हो गए हैं. प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में पीसीसी चीफ कमलनाथ ने हेमंत लारिया को सदस्यता दिलाई. इधर, दतिया 50 ग्रामीण कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने भाजपा का दामन थाम लिया है. सभी कार्यकर्ता गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की मौजूदगी में शामिल हुए.

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा रविवार को दतिया विधानसभा क्षेत्र के ग्राम बडोनी में सीएम राइज स्कूल का भूमिपूजन करने पहुंचे थे. इस स्कूल को 39 करोड़ रुपये की की लागत से बनाया जाएगा. डॉ नरोत्तम मिश्रा सीएम राइज स्कूल के लिए भूमि पूजन किया. सीएम राइज स्कूल बन जाने से दतिया के लगभग आधे गांव इस स्कूल से जुड़ जाएंगे.

नरोत्तम मिश्रा ने दिलाई सदस्यता
इस दौरान प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि दतिया में लगभग मुख्य सड़कों पर 12 किलोमीटर तक अच्छी लाइटिंग की व्यवस्था की गई है. दूधिया लाइट से पूरा शहर दमक उठा है. उसी तरह बडोनी क्षेत्र की प्राचीन पहाड़ियां विकास होगा और दतिया तक सड़कों पर लाइट लगेगी.  इस अवसर पर ग्राम मुरैना से लगभग 50 कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है. भाजपा में शामिल होने पर इन कार्यकर्ताओं का गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने माला पहनाकर स्वागत किया.

ये भी पढ़ें- शराब की बोतलों के साइज के पीछे छिपा है बड़ा राज, जानें खम्भा, अद्धा, पव्वा ही क्यों?

भाजपा को लग चुके 2 बड़े झटके
विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा को मध्य प्रदेश में बड़ा झटका लग चुका है. यहां कुछ ही दिन पहले शिवराज सरकार में मंत्री रहे और पूर्व मुख्यमंत्री कैलाश जोशी के बेटे दीपक जोशी ने भाजपा छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया. इससे पहले छत्तीसगढ़ में भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और सीनियर लीडर अध्यक्ष नंद कुमार साय भी भाजपा छोड़कर कांग्रेस में चले गए.

Trending news