कोरोना कहर के बीच BJP के इस विधायक ने PM मोदी को लिखा पत्र, धार्मिक स्थलों को लेकर की यह बड़ी मांग

कोरोना के चलते धार्मिक स्थलों पर भी सख्ती बरती जा रही है. ऐसे में मध्य प्रदेश बीजेपी एक विधायक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा है. 

कोरोना कहर के बीच BJP के इस विधायक ने PM मोदी को लिखा पत्र, धार्मिक स्थलों को लेकर की यह बड़ी मांग
नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री ( फाइल फोटो)

भोपालः देशभर में बढ़ते कोरोना के मामलों के चलते सख्ती बरती जा रही है. कई राज्यों में दोबारा लॉकडाउन भी लगाया जा रहा है. जिसके चलते धार्मिक स्थलों को भी बंद किया जा रहा है. इस बीच मध्य प्रदेश के एक बीजेपी विधायक ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर धार्मिक स्थल बंद न करने की अपील की है. 

नारायण त्रिपाठी ने लिखा पीएम मोदी को पत्र 
दरअसल, हमेशा चर्चा में रहने वाले मैहर से बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने इस बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर धार्मिक स्थल बंद न करने की अपील की है. उन्होंने अपने पत्र में लिखा कि ''धार्मिक स्थल पूर्ण रुप से बंद ना किए जाएं, अगर लॉकडाउन की संभावना बनती है, तो ऐसी स्थिति में धार्मिक स्थलों पर बाहरी लोगों के प्रवेश पर रोक लगा दी जाए, लेकिन स्थानीय लोगों को भावना के अनुरूप  धार्मिक स्थलों में सीमित संख्या में आने जाने दिया जाए. ताकि लोगों को भगवान के दर्शन मिलते रहें.''

ये भी पढ़ेंः कितनी कारगर है रूसी स्पूतनिक V जिसे भारत में मिली मंजूरी, जानिए दो वैक्सीन से कितनी है अलग

मजदूरों पर चर्चा करें प्रधानमंत्री
बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने पत्र में लिखा कि ''अपने घर से हजारों मील दूर रहकर मजदूरी कर अपना परिवार चलाने वाले मजदूर दोबारा से लॉकडाउन लगने की संभावना के चलते भय में हैं. जिसके चलते वह घर वापसी भी कर रहे हैं. ऐसे में रेलवे स्टेशनों पर लगों की भीड़ बढ़ने लगी है, पिछले साल हमने मजदूरों की वापसी के दौरान उनकी पीड़ा और तकलीफ को देखा है, अब फिर उसी दौर की संभावना बन रही है. इसलिए मेरा आपसे विनम्र निवेदन है कि क्योंकि देश के हर नागरिक को आपकी अपील पर विश्वास है. आप में आस्था है. इसलिए बाहर काम कर रहे मजदूरों को कोरोना और लॉकडाउन के भय से मुक्त करने के लिए आप ''मन की बात'' कार्यक्रम में मजदूरों की समस्याओं पर चर्चा जरूर करें ताकि मजदूरों का भय समाप्त हो जाए.'''

धार्मिक स्थलों पर भी बरती जा रही है सख्ती 
दरअसल, मध्य प्रदेश में बढ़ते कोरोना के मामलों के चलते धार्मिक स्थलों पर भी सख्ती बरती जा रही है. नवरात्रि पर प्रदेश में लगने वाले अधिकतर मेलों का आयोजन इस बार भी रद्द कर दिया गया है. जबकि मंदिरों में भी भक्तों की एंट्री पर रोक लगाई जा रही है. ऐसे में बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने धार्मिक स्थल बंद न किए जाने की मांग को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा है. 

ये भी पढ़ेंः निर्वाचन आयोग की अपील 'कोरोना से नहीं डरेंगे, मतदान जरूर करेंगे', क्या ऐसे काबू होगा कोरोना?

WATCH LIVE TV