केनरा बैंक में SO के 220 पदों पर निकली भर्ती, 25 नवंबर से करें आवेदन @canarabank.com

केनरा बैंक (Canara Bank) की तरफ से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इस भर्ती के जरिए स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स (SO) के कुल 220 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स (SO) के पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को सलाह है कि आवेदन से पहले गाइडलाइन पढ़ लें.

केनरा बैंक में SO के 220 पदों पर निकली भर्ती, 25 नवंबर से करें आवेदन @canarabank.com
सांकेतिक तस्वीर

भोपाल: केनरा बैंक (Canara Bank) स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स (SO) के पदों पर भर्तियां कर रहा है. इच्छुक और योग्य अभ्यर्थी केनरा बैंक की ऑफिसियल वेबसाइट पर जाकर ऑनलाइन आवेदन 25 नवंबर से 15 दिसंबर तक कर सकते हैं. ऑनलाइन आवेदन का पूरा स्टेप्स केनरा बैंक की ऑफिसियल वेबसाइट canarabank.com पर दिया गया है. 

`अक्खा जिले में किदर है कोरोना` मास्क से बेवफाई, ढिलाई से प्यार; क्यों यार, जिंदगी तो आपकी है?

केनरा बैंक (Canara Bank) की तरफ से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक इस भर्ती के जरिए स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स (SO) के कुल 220 पदों पर भर्तियां की जाएंगी. स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स (SO) के पदों पर आवेदन करने वाले अभ्यर्थियों को सलाह है कि आवेदन से पहले गाइडलाइन पढ़ लें, क्योंकि विभाग की तरफ से किसी भी अभ्यर्थी का गलत भरा हुआ फॉर्म एक्सेप्ट नहीं किया जाएगा. 

भर्ती नोटिफिकेशन देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें-

केनरा बैंक (Canara Bank) के स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स (SO) पदों पर भर्तियों के लिए एग्जाम जनवरी या फरवरी 2021 में आयोजित किया जा सकता है. हालांकि विभाग की तरफ से अभी तक एग्जाम डेट की तारीखों का ऐलान नहीं किया गया है.

VIDEO: कब्जा हटाने गए थे अधिकारी, दनादन पत्थर बरसाने लगा बुजुर्ग...  

केनरा बैंक में चयन की प्रक्रिया: Selection Process In canra Bank
केनरा बैंक (Canara Bank) में स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स (SO) के पदों पर अभ्यर्थियों का चयन लिखित एग्जाम, ग्रुप डिस्कशन और इंटरव्यू के बाद किया जाएगा. चयन प्रक्रिया से जुड़ी अधिक जानकारी अभ्यर्थी बैंक की ऑफिसियल वेबसाइट से प्राप्त कर सकते हैं. ऑफिसियल वेबसाइट पर चयन प्रक्रिया से जुड़ी पूरी डिटेल्स दी गई है. 

केनरा बैंक स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स 2020 एग्जाम पैटर्न :Canara Bank SO 2020 Exam pattern
केनरा बैंक स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स के पदों पर भर्तियों के लिए लिखित एग्जाम में 150 अंक प्रश्न पूछे जाएंगे. जिसके लिए 200 अंक निर्धारित होंगे. परीक्षा 2 घंटे के लिए आयोजित की जाएगी. सभी प्रश्न ऑब्जेक्टिव टाइप के होंगे. किसी भी प्रश्न का गलत उत्तर देने पर 0.25 अंक काट लिए जाएंगे. 

लड़के की धमकी: 'धर्म बदलो नहीं तो डाल दूंगा तेजाब', हिंदू संगठन बोले- लव जिहाद का प्रयास...

केनरा बैंक में निकली भर्तियों के लिए शैक्षिक योग्यता:canra Bank Education Eligibility
केनरा बैंक स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स के पदों पर आवेदन करने के लिए अभ्यर्थियों के पास ग्रेजुएशन की डिग्री किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से होनी चाहिए. इसके अलावा अभ्यर्थियों की आयु 20 वर्ष से 30 वर्ष होनी चाहिए. हालांकि आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थियों को भारत सरकार के नियमों के मुताबिक आयु सीमा में छूट दी जाएगी. आयु सीमा में छूट से जुड़ी अधिक जानकारी अभ्यर्थी नोटिफिकेशन में चेक कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें-

परंपराः यहां गोबर में फेंके जाते हैं बच्चे ताकि हेल्दी रहें, डॉक्टर दे रहे हैं चेतावनी

Video: इंदौर पुलिस की दादागिरी, पहले चोरी फिर सीना जोरी​

अनोखा बच्चा: लाखों में एक बच्चा पैदा होता है, जिसके 2 सिर और 3 हाथ हैं  ​

Watch Live TV-