राशिफल 22 जनवरी 2021: मकर राशि वाले आज रहें थोड़ा सतर्क, आप भी जानें आपका राशिफल
Advertisement

राशिफल 22 जनवरी 2021: मकर राशि वाले आज रहें थोड़ा सतर्क, आप भी जानें आपका राशिफल

कारोबारी या नौकरी पेशे वाले आज सतर्क रहें और अपने काम को संभल कर करें. यात्रा करने से बचें और जीवनसाथी के साथ समय बिताएं.

राशिफल

मेष
मेष राशि वालों का आज का दिन अच्छा बीतेगा. कार्यस्थल पर मन लगा कर काम करेंगे, जिसका आपको फल भी मिलेगा. उन्नति होगी और कारोबारियों के लिए दिन बेहद अच्छा है. धन लाभ हो सकता है. अपने काम से काम रखें. परिवार के साथ अच्छा समय बिताएंगे, जीवनसाथी के साथ रिश्ते में मधुरता रहेगी. छात्रों के लिए दिन अनुकूल है. 

वृषभ
वृषभ राशि वालों का दिन मिला-जुला रहेगा. धन लाभ होगा,  लोग आपकी प्रशंसा करेंगे, नए लोगों से मुलाकात हो सकती है. रुके हुए काम पूरे हो सकते हैं. अचानक से यात्रा के योग बन रहे हैं. पुराने मित्रों से रिश्ते अच्छे होगें. जीवनसाथी से रिश्ते मधुर होंगे. पैसों के लिहाज से दिन ठीक है, रुके हुए काम पूरे होंगे. विवाद या जोखिम लेने से बचें.  

राशिफल 21 जनवरी 2021: मिथुन राशि वालों को मिल सकती है गुड न्यूज, जानें क्या कहते हैं आपके सितारे

 

मिथुन
मिथुन राशि वालों को आज धन लाभ होगा, आमदनी में भी बढ़ोतरी हो सकती है. कुल मिला कर आपका आज का दिन अच्छा है. दिक्कतें दूर होंगी और रिश्तेदारों व दोस्तों का साथ मिलेगा. शत्रुओं से निपट लेगें, संपत्ति को लेकर विवाद हो सकता है. जीवनसाथी के साथ रिश्ता अच्छा रहेगा. यात्रा पर ना जाएं और घर के बुजुर्गों का ख्याल रखें. कार्यस्थल पर काम का दबाव रहेगा.

कर्क
कर्क राशि वाले आज बेहद व्यस्त रहने वाले हैं. जिसके कारण थकान महसूस कर सकते हैं. परिवार में प्यार बने रहने के कारण माहौल खुशियों भरा होगा. सेहत और खानपान की आदतों में बदलाव लाने की जरूरत है. छात्रों को चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. पूजा पाठ में मन लगेगा, जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताएंगे.

सिंह
सिंह राशि वाले आज के दिन खुश रहेंगे. कारोबारियों को लाभ होगा और नौकरी वालों का प्रमोशन हो सकता है. जो लोग पार्टनरशिप में काम करते है वो थोड़ा सतर्क रहें. छात्रों को मन लगाकर पढ़ाई करने की जरूरत है. धन लाभ होगा, समाज में मान-सम्मान बढ़ेगा.

ये भी पढ़ें-Numerology: 6 मूलांक को लोग होते हैं बेहद Attractive, जानें इनकी खासियत

 

कन्या
कन्या राशि वालों का दिन आज अच्छा जाने वाला है. कहीं से कोई गुड न्यूज मिल सकती है जिससे मन खुश रहेगा. युवाओं को नौकरी के नए अवसर मिल सकते हैं. लोग आपकी सराहना करेंगे, अनजान लोगों से नुकसान हो सकता है इसलिए उनसे दूर रहें. परिवार और दोस्तों का साथ मिलेगा. पूजा-पाठ में मन लगाएं. 

तुला
तुला राशि वालों के लिए आज का दिन शुभ है. आज आपको सफलता मिलेगी और सभी काम पूरे होंगे. पैसों के लिहाज से दिन अच्छा है, समाज में सफलता मिलेगी. यात्रा पर जाने के योग बन रहे हैं. परिवार का साथ मिलेगा, घर का माहौल अच्छा रहेगा. सेहत के लिए दिन अच्छा है, जीवनसाथी का साथ मिलेगा, मन खुश रहेगा. 

वृश्चिक
वृश्चिक राशि वाले आज व्यस्त रहने वाले है, काम और किसी कार्यक्रम के कारण पूरा दिन भागदौड़ रहेगी. खर्चे पर नियंत्रण रखें, पैसों को इनवेस्ट कर सकते हैं. आज तनाव मुक्त रहेंगे. कारोबारियों के लिए दिन शुभ है. छात्रों के लिए दिन अच्छा है और युवाओं भी नौकरी के अवसर मिलेंगे और जो नौकरी पेशे वाले हैं उन्हें सफलता मिलेगी. 

धनु
धनु राशि वाले लोग आज तनाव में रह सकते हैं. आज आप इमोश्नल हो सकते हैं. दिन कुल मिलाकर अच्छा रहेगा, समाज में सम्मान मिलेगा. युवा वर्ग किसी भी निर्णय को लेने से पहले बड़ों की सलाह जरूर लें. दोस्तों और खास रिश्तेदारों से मुलाकात हो सकती है. अपनी बात किसी से शेयर करने से बचें. परिवार में मन मुटाव हो सकता है.

मकर
मकर राशि वाले लोगों को आज धन की प्राप्ती हो सकती है. किसी को दिया हुआ पैसा वापस मिल सकता है. खर्च ज्यादा ना करें और परिवार के लोगों का ख्याल रखें. काम काज वाले लोग चाहे वो कारोबारी हों या नौकरी वाले आज सतर्क रहें और अपने काम को संभल कर करें. यात्रा करने से बचें और जीवनसाथी के साथ समय बिताएं. 

Numerology: 5 नंबर वाले होते हैं बेहद मिलनसार, जानें 2021 में क्या होगा खास

 

कुंभ
कुंभ राशि वाले लोगों को आज अपने काम से जुड़ी गुड न्यूज मिल सकती है. छात्रों और युवाओं के लिए दिन शुभ है. परिवार का साथ मिलेगा और पैसों के लिहाज से भी आपका दिन शुभ है. पूजा-पाठ में मन लगेगा, जीवनसाथी के साथ रिश्ता मधुर रहेगा. बड़ों की सलाह से ही काम करें. नौकरी पेशें  वालों को दफ्तर में मान-सम्मान मिल सकता है. 

मीन
मीन राशि वालों को आज कठिन कामों में सफलता हासिल हो सकती है. गुड न्यूज मिलेगी और कार्य क्षेत्र या कारोबार में सफलता मिलेगी. लवर्स के लिए दिन बेहद खास है. गुस्से और वाणी पर नियंत्रण रखें. सेहत पर ध्यान दें. मित्रों से मुलाकात होगी, यात्रा पर जा सकते हैं, जीवनसाथी के साथ अच्छा समय बिताएंगे. 

Watch LIVE TV-

Trending news