WEB SERIES के किस्सेः कार्टूनिस्ट से एक्टर बने हरिओम `भोपाल टू वेगास' में बने हैं बाहुबली नेता
Advertisement

WEB SERIES के किस्सेः कार्टूनिस्ट से एक्टर बने हरिओम `भोपाल टू वेगास' में बने हैं बाहुबली नेता

हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार के मिनी चैनल पर भोपाल में शूट हुई वेब सीरीज ''भोपाल टू वेगास" रिलीज के बाद से ही काफी चर्चा में है.

WEB SERIES के किस्सेः कार्टूनिस्ट से एक्टर बने हरिओम `भोपाल टू वेगास' में बने हैं बाहुबली नेता

शिखर नेगी/भोपाल: हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार के मिनी चैनल पर भोपाल में शूट हुई वेब सीरीज ''भोपाल टू वेगास" रिलीज के बाद से ही काफी चर्चा में है. कॉमेडी से भरपूर ये वेब फिल्म तीन दोस्तों के इर्द-गिर्द घूमती है. जो कि एक जोखिम भरा व्यवसाय या स्टार्टअप करने का निर्णय लेते हैं. यह वेब सीरीज युवाओं के बीच काफी लोकप्रिय हुई. ऐसे में हमने भी इस वेब फिल्म की बारिकियां जानने की कोशिश की. फिल्म में दबंग नेता का किरदार निभाने वाले एक्टर हरिओम तिवारी से जब ज़ी एमपीसीजी की तरफ से वेब सीरीज ''भोपाल टू वेगास" को लेकर चर्चा की गई तो उन्होंने इस वेब सीरीज से जुड़े कई अनुभव शेयर किए. जो हम आपको बताने जा रहे हैं.

बाहुबली राजनेता का किरदार निभा रहे
एक्टर हरिओम ने बताया कि इस फिल्म में वो एक बाहुबली नेता का किरदार निभा रहे हैं. जिनके नाम से लोग कांपते हैं. यहां तक कि वो अपने साथ एक गन भी साथ रखते हैं. लेकिन वो जिस पार्टी से जुड़े हैं वो देर रात की पार्टी करने वाले युवा, वैलेंटाइन डे मनाने वाले युवाओं को रोकते हैं, लेकिन इसमें मजेदार किस्सा ये होता है कि उनकी बेटी ही बैचलर पार्टी करती नजर आती है.

fallback

जब फिल्म वाला सीन हकीकत में घटित हुआ
भोपाल में जब इस फिल्म की शूटिंग हो रही थी तब यहां का मजेदार किस्सा सुनाते हुए हरिओम ने बताया कि फिल्म का एक शूट होना था, जिसमें बच्चे मुझ से बचकर भाग रहे होते हैं, और ट्रक में बैचलर पार्टी कर रहे होते हैं लेकिन जब वह शूट करने लोकेशन पर जाते हैं, तो वहां शूट कैंसिल हो जाता है. ऐसा तीन बार अलग-अलग लोकेशन पर होता है. इसी में पूरे भोपाल का चक्कर लग जाता है. यानी जो फिल्म में होने वाला था वो उस दिन हकीकत में घटित हो गया.

अमेरिका के कल्चर को जोड़ा
ये वेब फिल्म युवाओं पर ही बनी है. इसमें 10-10 मिनट के 25 एपिसोड हैं. दरअसल भोपाल टू वेगास फिल्म नाम रखने का मकसद, अमेरिका का जो कल्चर है बैचलर पार्टी उससे जोड़ना है. जिसमें तीन दोस्त वहां के कल्चर को भोपाल में स्थापित करने का स्टार्टअप करते हैं.

fallback

मुन्ना भाई एमबीबीएस के स्वामी ने प्रभावित किया
हरिओम बताते है कि भोपाल टू वेगास फिल्म में मुन्ना भाई एमबीबीएस में काम कर चुके खुर्शीद लॉयर (स्वामी) ने उन्हें काफी प्रभावित किया है. वो फिल्म के दौरान भी अपने पारसी धर्म के प्रति आस्था रखे हुए थे. जो फिल्म शूटिंग के दौरान भी समय से पूजा पाठ कर रहे थे.

fallback

सनी देओल, अरशद वारसी के साथ काम किया
बता दें कि हरिओम अभिनेता होने के साथ एक अच्छे कार्टूनिस्ट भी हैं, उनकी शुरुआत सिंह साहब दि ग्रेट फिल्म से शुरू हुई थी. जिनके कार्टून उसमें इस्तेमाल भी हुए, डॉयलॉग भी दिए थे. इसके बाद उन्होंने पंचायत, रंगबाज फिर से, दुर्गामति जिसमें अरशद वारसी, भूमि पेडनेकर के साथ भी काम किया है. अब आगे वो गैंगस्टर विकास दुबे पर हनक वेब सीरीज बन रही है, दूसरी शुभरात्रि भी आने वाली है. नेटफ्लिक्स पर नैना (अपकमिंग) पर भी काम किया है. कोटा फैक्ट्री सीजन 2, एक बड़ी फिल्म शुक्रदोष भी आने वाली है.

fallback

WATCH LIVE TV

Trending news