विपक्षी नेताओं पर दर्ज हुए मुकदमें तो बोली कांग्रेस- सरकार बदलापुर की राजनीति कर रही
Advertisement

विपक्षी नेताओं पर दर्ज हुए मुकदमें तो बोली कांग्रेस- सरकार बदलापुर की राजनीति कर रही

 मध्यप्रदेश में सियासी दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर दर्ज हुए मामलों को लेकर प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है. 

सांकेतिक तस्वीर

भोपाल: मध्यप्रदेश में सियासी दलों के नेताओं और कार्यकर्ताओं पर दर्ज हुए मामलों को लेकर प्रदेश की सियासत गरमाई हुई है. कांग्रेस का कहना है कि सरकार बदलापुर की सियासत कर रही है और साल भर में कांग्रेस के 6 हजार से ज्यादा कार्यकर्ताओं पर मुकदमे दर्ज किए गए हैं. कांग्रेस का साथ ही यह भी आरोप है कि सरकार सिर्फ कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर ही नहीं बल्कि गरीबों और बिजली बिल उपभोक्ताओं पर भी केस लाद रही है.

भोपाल में सौ फीसदी जनता को लगी कोरोना की पहली डोज, मंत्री विश्वास सारंग ने किया दावा

जीतू पटवारी ने कहा था बदलापुर के राजा
पिछले शनिवार को  कांग्रेस (Congress) के पूर्व मंत्री और राऊ से विधायक जीतू पटवारी (Jitu Patwari) ने कहा था कि मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा बदलापुर का राजा बन गए हैं. साथ ही उन्होंने आरोप लगाया था कि  प्रदेश में 6000 से ज्यादा कांग्रेसी नेताओं और कार्यकर्ताओं पर जनता की आवाज उठाने के लिए बेवजह मुकदमे दर्ज कर दिए गए हैं.

कई नेताओं पर दर्ज की मुकदमें 
कांग्रेस नेता पटवारी ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा, आरिफ मसूद, ओमकार मरकाम, बाबू जंडेल, सज्जन सिंह वर्मा, शशांक भार्गव, सतीश सिकरवार, ग्यारसी लाल रावत, घनश्याम सिंह, कमलेश्वर पटेल, बैजनाथ कुशवाहा और अजब सिंह कुशवाहा पर प्रदेश सरकार राजनीतिक बदले की भावना से कई मुकदमे दर्ज कर चुकी है.

पुलिस के हत्थे चढ़ा कुख्यात चोरों का गैंग, 10 चोरी की घटनाओं का किया खुलासा, लाखों रुपए का माल जब्त

प्रदेश में कानून का राज
वहीं इसके जवाब में मंत्री विश्वास सारंग ने कहा कि भाजपा की सरकार ने प्रदेश में कानून का राज है. हम किसी बेगुनाह पर कार्रवाई नहीं करते अगर कांग्रेस के नेता माफिया ,अपराधी हैं तो उन पर जरूर एक्शन लिया जाएगा. प्रदेश सरकार बदले की भावना से कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

Trending news