विधायक के भाई की हनक, रुपये न देने पर युवक के सिर पर दे मारी शराब की बोतल
Advertisement

विधायक के भाई की हनक, रुपये न देने पर युवक के सिर पर दे मारी शराब की बोतल

यूपी के गंज निवासी युवक को रास्ते में रोककर उससे शराब के लिये रूपये मांगे जब उसने मना किया तो विधायक के भाई कमलेश प्रजापति ने युवक के सर पर शराब की खाली बोतल मार दी

शराब के रूपये न देने पर विधायक के भाई ने किया हमला

हरीश गुप्ता/ छतरपुर: छतरपुर जिले के बीजेपी के चंदला से विधायक राजेश प्रजापति के भाई की गुंडागर्दी उस समय सामने आई है जब शराब के लिये रूपये न देने पर युवक को शराब की खाली बोतल से हमला कर घायल कर दिया.

टूटी बोतल से हमला किया
घायल युवक का यूपी के महोबा जिला अस्पताल में इलाज किया जा रहा है. घटना लवकुशनगर थाना के परासिया तिराहे की है कि यूपी के गंज निवासी युवक को रास्ते में रोककर उससे शराब के लिये रूपये मांगे जब उसने मना किया तो विधायक के भाई कमलेश प्रजापति ने युवक के सर पर शराब की खाली बोतल मार दी और फिर पीठ पर टूटी बोतल से हमला कर दिया.

कब हुआ विवाद
घायल युवक ने आरोप लगाया कि यूपी के कबरई थाने के गंज निवासी युवक रमेश कुशवाहा भैरा गांव से बारात लेकर लौट रहा था अपने गांव तभी विधायक के भाई कमलेश प्रजापति और उनके साथियों ने शराब के रूपये युवक रमेश से मांगे तो उसने मना कर दिया. तभी विधायक की प्लेट लगी गाड़ी से बोतल निकालकर विधायक के भाई ने शराब की बोतल उसके सिर मे मार दी और फिर टूटी बोतल उसके पीठ मे मार दी जिससे लहूलुहान रमेश को महोबा जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया.

विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज
एसपी सचिन शर्मा ने बताया कि पीड़ित युवक की शिकायत पर आरोपी कमलेश प्रजापति सहित उनके पांच साथियों पर विभिन्न धारा के तहत मामला दर्ज किया है. पीड़ित के साथ जमकर मारपीट की घटना तीन जुलाई की बताई जा रही है. पीड़ित युवक की शिकायत पर विधायक के भाई कमलेश प्रजापति सहित 5 अन्य पर धारा 341,294,323,324,327,506,34 आईपीसी(IPC) के तहत मामला हुआ दर्ज.

ये भी पढ़ें:हैवानियत की हद: 3 साल की बच्ची के साथ किया था घिनौना काम, 12 घंटे में ही पहुंचा सलाखों के पीछे

WATCH LIVE TV

Trending news