जमीन ने बढ़ाया विवाद! महिला, पुरुष और बच्चों तक ने उठाए लाठी-डंडे, जमकर की मारपीट

दोनों पक्षों में मारपीट शुरू होते ही महिला, पुरुष यहां तक बच्चों ने भी लाठी, डंडे, बांस, बल्ली उठाए और लात-घूंसों से मारपीट शुरू कर दी.

जमीन ने बढ़ाया विवाद! महिला, पुरुष और बच्चों तक ने उठाए लाठी-डंडे, जमकर की मारपीट
Play

प्रकाश शर्मा/जांजगीर चांपाः जमीनी विवाद के चलते दो पक्षों में मारपीट का एक Video सामने आया. छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले में विवाद के चलते महिलाएं, पुरुष यहां तक कि बच्चे भी एक-दूसरे को बुरी तरह पीटते नजर आए. बताया गया है कि जमीनी विवाद पर पंचायत के फैसले से नाखुश हो दोनों पक्षों ने मारपीट शुरू कर दी.

पंचायत में नहीं बनी बात
पामगढ़ थाने से सामने आए इस मामले में रामकुमार बघेल और हीरालाल नवरंग के परिवार के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. मामला सुलझाने के लिए पंचायत बैठाई गई. पंचायत के फैसले से नाराज दोनों परिवारों में शनिवार दोपहर विवाद शुरू हो गया. विवाद भर की देरी थी, दोनों ही पक्षों से दर्जनों भर लोगों ने लड़ना शुरू कर दिया.

यह भी पढ़ेंः- 'तुम यहां बसे ही क्यों': संस्कृति मंत्री के विवादित बयान से आदिवासी किसानों की भावनाएं आहत

लाठी-डंडों से शुरू हुई पिटाई
दोनों पक्षों में मारपीट शुरू होते ही महिला, पुरुष यहां तक बच्चों ने भी लाठी, डंडे, बांस, बल्ली उठाए और लात-घूंसों से मारपीट शुरू कर दी. वहां मौजूद परिवार के एक बच्चे ने पूरी घटना का Video बना लिया. आज वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है. पामगढ़ पुलिस ने पूरे मामले की पुष्टि करते हुए जांच शुरू कर दी.

यह भी पढ़ेंः- 99 फीसदी कैदियों को लगा टीकाः इतने SIMI आतंकियों ने Vaccination से किया इनकार

WATCH LIVE TV